विमल के विज्ञापन पर अजय देवगन बोले- इट्स मॉय च्वाइस

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
विमल के विज्ञापन पर अजय देवगन बोले- इट्स मॉय च्वाइस

MUMBAI. गुटका-पान मसाला बनाने वाली कंपनी 'विमल' को लेकर बॉलीवुड में एक अलग ही लहर चल रही है। तंबाकू विज्ञापन विवाद को लेकर जहां बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फैंस से माफी मांगी है। वहीं दूसरी तरफ एक्टर अजय देवगन ने दो टूक लहजे में जवाब दिया। अजय ने ब्रांड से अपने एसोसिएशन को आगे भी जारी रखने का इशारा किया है। उन्होंने कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत पसंद है। 





अजय देवगन ने यह कहा





दो टूक लहजे अजय देवगन ने कहा कि इस तरह के विज्ञापन में बड़े पैमाने पर इसके नतीजों को देखने के बाद ही लोग इसे लेते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह केवल 'इलायची' का प्रचार कर रहे थे, तंबाकू प्रोडक्ट का नहीं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे प्रोडक्ट से अनावश्यक विवाद होता है तो विज्ञापनों से ज्यादा ऐसे उत्पादों की बिक्री पर रोक लगानी चाहिए।





लंबे समय से कंपनी से जुड़े हैं अजय 





अजय देवगन लंबे समय से गुटका-पान मसाला बनाने वाली कंपनी 'विमल' से जुड़े हैं। यहां तक की अजय कंपनी के टैगलाइन का भी पर्याय बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रनवे 34 के लिए आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जब अजय देवगन से विज्ञापन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे व्यक्तिगत पसंद बताया।



बॉलीवुड तंबाकू विवाद क्या है बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अजय देवगन तंबाकू टैगलाइन अक्षय कुमार तंबाकू विज्ञापन अजय देवगन तंबाकू विज्ञापन vimal pan masala elaichi vimal pan masala ad akashya kumar tobacco ad ajay devgan on vimal ilaichi Ajay Devgan on tobacco Actor Ajay Devgan tobacco advertisement controversy