आलिया के चाचा ने बताई तारीख, इस दिन होगी रणबीर से शादी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
आलिया के चाचा ने बताई तारीख, इस दिन होगी रणबीर से शादी

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट शादी करने वाले हैं. दोनों बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट के चाचा ने रणबीर और आलिया की शादी की फाइनल डेट का एलान कर दिया है। एक इंटरव्यू में आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने बताया कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। आलिया की मेहंदी की रस्म 13 अप्रैल को होगी। शादी समारोह रणबीर सिंह के बांद्रा स्थित आरके हाउस में आयोजित किया जाएगा, जहां रणबीर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर की भी शादी हुई थी।



इस बारे में जब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, भगवान जाने। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि दोनों 15 या फिर 17 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। हालांकि, अब अभिनेत्री के चाचा की शादी की तारीख को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए शादी की फाइनल तारीख बता दी है।



हालांकि,इस बारे में अभी तक दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन खबरों की मानें तो रणबीर- आलिया की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी के लिए वेडिंग प्लानर से लेकर केटरर्स तक बुक किए जा चुके हैं। इसके अलावा शादी की कोई तस्वीर बाहर लीक ना हो इसके लिए बॉडीगार्ड्स भी नियुक्त किए जा चुके हैं।


Bollywood News Alia bhatt आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Alia wedding ranbir alia Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marriage Alia Bhatt wedding alia ranbir wedding बॉलीवुड सेलेब्स की शादी आलिया भट्ट रणबीर कपूर की शादी आलिया रणबीर वेडिंग रिसेप्शन आलिया रणबीर की शादी में शाहरुख खान आलिया रणबीर की शादी में दीपिका alia and ranbir wedding reception Deepika Padukone and shahrukh khan