आमिर की मूवी का ट्रेलर आउट, पहली बार मेगा क्रिकेटिंग इवेंट में कोई ट्रेलर रिलीज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
 आमिर की मूवी का ट्रेलर आउट, पहली बार मेगा क्रिकेटिंग इवेंट में कोई ट्रेलर रिलीज

Mumbai. IPL 2022  के 15वां सीजन का फाइनल मैच 29 मई को हुआ। फाइनल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) अपने डेब्यू सीजन में ही चैंपियनशिप जीतने वाली पहली टीम बन गई है। IPL 2022 के फाइनल के दौरान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)और करीना कपूर(Kareena kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'('Lal Singh Chaddha')का ट्रेलर (trailer) रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे है। बता दें कुछ समय पहले आमिर ने ऐलान किया था कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर IPL 2022 के फाइनल के दिन रिलीज करेंगे। ये पहली बार है, जब किसी मूवी का ट्रेलर मेगा क्रिकेटिंग इवेंट के दौरान इंडियन टेलीविजन पर रिलीज किया गया हो।







View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)





ट्रेलर हुआ वायरल





मूवी का ट्रेलर मैच के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट में रिलीज हुआ है। रात 9 से 9:30 बजे के बीच मैच की फर्स्ट इनिंग के 2:30 मिनट के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान मतलब 13 ओवर्स के बाद लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर टेलीविजन पर रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को फैंस अच्छा रिस्पॉन्स (response) दे रहे हैं। ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल(viral)हो रहा है। लाल सिंह चड्ढा की टीम ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- लाल सिंह चड्ढा, एक साधारण व्यक्ति, जिसकी असाधारण यात्रा आपको प्यार, गर्मजोशी, खुशी से भर देगी और आपको हंसाएगी। 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 11 अगस्त को दुनिया भर के थिएटर्स में लाल सिंह चड्ढा को जरूर देखे। 





आमिर ने होस्ट किया था मीडिया के लिए स्पेशल प्रीव्यू इवेंट





28 मई को आमिर ने मुंबई की मीडिया के लिए लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के एक स्पेशल प्रीव्यू इवेंट (preview event) ऑर्गनाइज किया था। इस इवेंट की कुछ फोटो और वीडियो इंटरनेट पर सामने आई थी। एक वीडियो में आमिर मीडियाकर्मियों और फैंस के साथ पानी-पुरी खाते भी नजर आए थे। 





लाल सिंह चड्ढा





इस दिन रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा





लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य (Naga Chaitanya), मोना सिंह (Mona Singh) समेत कई अन्य सितारे नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में करीना, आमिर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प'(Forrest Gump) का रीमेक है। इसमें टॉम हैंक्स (



Tom hanks) मुख्य किरदार में नजर आए थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)





फिल्म के दो गाने हो चुके है रिलीज





मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म को इंडिया के 100 से ज्यादा स्थानों पर शूट किया गया है। इसके साथ फिल्म के दो गाने रिलीज हो गए है। इसमें 'कहानी' और 'मैं की करां' शामिल है। 



Aamir Khan आमिर खान Bollywood Gujarat Titans Kareena Kapoor करीना कपूर Mumbai Lal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा Naga   Chaitanya नागा चैतन्य ट्रेलर IPL 2022 Mona Singh गुजराज टाइटंस मोना सिंह