आमिर के भांजे इमरान पत्नी से लेंगे डिवोर्स, पिछले कुछ सालों से रह रहें हैं अलग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आमिर के भांजे इमरान पत्नी से लेंगे डिवोर्स,  पिछले कुछ सालों से रह रहें हैं अलग

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे (nephew) इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक (



Avantika Malik) काफी लंबे समय से एक एक-दूसरे से अलग रह रहे है। अब दोनों ने डिवोर्स (divorce) लेने का फैसला लिया है।  हालांकि इस कपल ने कई बार अपने रिश्ते के बीच पड़ी तकरार को ठीक कर अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी दोनों का रिश्ता नहीं बच सका। सूत्रों के मुताबिक इमरान और अवंतिका ने जल्द ही डिवोर्स के लिए केस फाइल कर सकते हैं।





दोनों को एक करने की कोशिश रही असफल





 सूत्रों के मुताबिक इमरान और अवंतिका के परिवार (family) वालों और करीबी दोस्तों ने उन दोनों के बीच सब ठीक करने की काफी कोशिश की। लेकिन उनकी ये कोशिश असफल रही। सब इमरान और अवंतिका को फिर से एक करने के लिए लगातार मेहनत करते रहे लेकिन दोनों पर इसका बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा। 





2019 से अलग रह रहा है कपल





सूत्रों की मानें तो इमरान-अवंतिका के बीच 2019 से तनाव चल रहा था। इसके बाद 24 मई 2019 को अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अलग रहने लगी। हालांकि अब अवंतिका अपनी बेटी इमारा (imara) के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रहीं हैं। हालांकि अलग रहने के बाद भी दोनों पिछले साल मुंबई (Mumbai) के एक होटल में शादी के फंक्शन में मिले थे। 





इस साल हुई थी शादी





इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी है। शादी के पहले इस कपल ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट (date) किया था। इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था। 





शादी के पहले एक-दूसरे को डेट किया





इमरान और अवंतिका ने 2011 में शादी की थी। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। इमारा की उम्र 7 साल है। इमरान-अवंतिका ने अपनी शादी के पहले एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। 





इमरान का वर्कफ्रंट





इमरान, आमिर की मूवी 'कयामत (Qayamat) से कयामत तक' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट में दिखाई दिए थे। इसके अलावा वे 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना'(Jaane Tu... Ya Jaane Na) में नजर आए। फिलहाल इमरान, एकता कपूर (Ekta Kapoor) के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। 



 



Aamir Khan आमिर खान Imran Khan इमरान खान Bollywood बॉलीवुड ekta kapoor एकता कपूर divorce Avantika Malik अवंतिका मलिक Mumbai nephew Qayamat डिवोर्स कयामत