MUMBAI: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करेंगे ये नए 'तारक मेहता' शो के 14 साल पूरे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करेंगे ये नए 'तारक मेहता' शो के 14 साल पूरे

MUMBAI. टेलीविजन का मश्हूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों एक्टर्स के शो ने हाल ही में 14 साल पूरे किए हैं। इन दिनों शो में नए एक्टर्स देखने के लिए मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शो में नए तारक मेहता की एंट्री होगी।





‘तारक मेहता’ की तलाश खत्म





बीते दिनों चर्चा थी कि मेकर्स शो के लिए ‘तारक मेहता’ खोज रहे हैं। अब ये तलाश खत्म हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर जयनीरज राजपुरोहित (Jaineeraj Rajpurohit) को तारक मेहता के रोल के लिए चुना गया है। हालांकि, मेकर्स ने अभी इस बारे में ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है।





फिल्मों में काम कर चुके हैं जयनीरज





जयनीरज ने 'ओह माय गॉड’ और ‘सलाम वेनकी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। खबरों के मुताबिक, जयनीरज शो में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को रिप्लेस करेंगे। शैलेश ने इस शो को इसलिए छोड़ा क्योंकि वे नए प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया।





शैलेश को टाइम मैनेजमेंट में परेशानी





ये भी खबरें थीं कि शैलेश तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वजह से किसी और शो में काम नहीं कर पा रहे थे। उन्हें टाइमिंग मैनेज करने में परेशानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया था। शैलेश लोढ़ा ने शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।



TV actor Shailesh Lodha TV show Taarak Mehta ka ooltah Chashmah जयनीरज रिप्लेस शैलेश लोढ़ा फिल्म ओह माय गॉड नए तारक मेहता एंट्री एक्टर जयनीरज राजपूत टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा Jaineeraj replaces Shailesh Lodha Film Oh my God New Taarak Mehta entry Actor Jaineeraj Rajpurohit