कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में सैम मानेकशॉ के कैरेक्टर में मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

author-image
Vishalakshi Panthi
एडिट
New Update
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में सैम मानेकशॉ के कैरेक्टर में मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

MUMBAI. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म से एक के बाद एक एक्टर्स का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। अब इस फिल्म से मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) का लुक सामने आया है। 





मिलिंद सोमन आएंगे सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर





कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलिंद सोमन का पोस्टर शेयर किया है। कंगना ने पोस्ट में कैप्शन लिखा है कि गतिशील मिलिंद सोमन को सैम मानेकशॉ के रूप में प्रस्तुत करते हुए, भारत-पाक युद्ध के समय भारत की सरहदों को बचाने में अहम भूमिका निभाने वाला शख्स और इमरजेंसी के समय जिनकी सेवा उनकी ईमानदारी के समान प्रतिष्ठित था; एक आकर्षक, एक युद्ध नायक और एक दूरदर्शी नेता।







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)





सैम मानेकशॉ जिसने 1971 में पाकिस्तान को घुटनों पर ला दिया





सैम मानेकशॉ का जन्म 3 अप्रैल 1914 को अमृतसर में हुआ। सैम भारत के फर्स्ट फील्ड मार्शल थे। पाकिस्तान ने 1971 में भारतीय सेना पर हमला किया तो यह वॉर, जनरल सैम मानेकशॉ के नेतृत्व में ही हुआ था। इस युद्ध का परिणाम सभी जानते हैं, जब पाकिस्तान को भारत के सामने घुटने टेकने पड़े थे। इसलिए सैम मानेकशॉ को वन मैन आर्मी के नाम से जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेकंड वर्ल्ड वॉर के दौरान सैम को 7 गोलियां लगी थीं। हालांकि समय रहते उनके शरीर से गोलियां निकालकर जान बचा ली गई थी।





publive-image





अब कंगना की फिल्म इमरजेंसी में मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इमरजेंसी से जुड़े ऐसे कई किरदार हैं जिन्हें ऑन स्क्रीन देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं मिलंद की बात करें तो वे अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। वे फिटनेस के लिए रनिंग को प्रायोरिटी में रखते हैं। कंगना ने इस किरदार के लिए मिलंद को बेशक सोच समझकर चुना है।





publive-image





‘इमरजेंसी’ की स्टारकास्ट





फिल्म इमरजेंसी की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें काफी दिग्गज कलाकार मौजूद हैं। फिल्म में कंगना, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार निभा रही हैं। श्रेयस तलपड़े बतौर पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेई के कैरेक्टर में होंगे। अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का रोल प्ले करेंगे। वहीं महिमा चौधरी पुपुल जयाकर के कैरेक्टर में नजर आएंगी।



Milind Soman as Sam Manekshaw Bollywood Actor Milind Soman Bollywood actress Kangana Ranaut Bollywood Film Emergency Milind Soman Emergency First look out सैम मानेकशॉ फर्स्ट फील्ड मार्शल ऑफ इंडिया मिलंद सोमन इमरजेंसी फर्स्ट लुक आउट मिलिंद सोमन एज सैम मानेकशॉ बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन बॉलीवुड फिल्म इमरजेंसी Sam Maneskshaw First Field Marshel of India बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत