MUMBAI: भाईजान: देवी श्री प्रसाद हुए बाहर, अब 'केजीएफ 2' के रवि बसरूर करेंगे म्यूजिक कंपोज, राम चरण केरेंगे कैम्यो

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: भाईजान: देवी श्री प्रसाद हुए बाहर, अब 'केजीएफ 2' के रवि बसरूर करेंगे म्यूजिक कंपोज, राम चरण केरेंगे कैम्यो

MUMBAI. सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भाईजान की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। फिल्म भाईजान के लिए पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को फाइनल किया गया था। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान ने देवी श्री प्रसाद को रिप्लेस कर केजीएफ 2 फेम रवि बसरूर को फाइनल कर लिया है।





पुष्पा के म्यूजिशियन के ट्रैक से नाखुश थे सलमान





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और उनकी टीम म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री की बनाई ट्रैक से खुश नहीं थे। सलमान को देवी प्रसाद भाईजान की कहानी के लिए फिट नहीं लगे, तो दोनों ने दोनों ने ही अलग होने का फैसला कर लिया।





'केजीएफ 2' के म्यूजिक डायरेक्टर नई चॉईस





सलमान ने देवी श्री प्रसाद को रिप्लेस कर KGF2 के रवि बसरूर को फाइनल कर लिया है। रवि सलमान की फिल्म अंतिम में भी बैकग्राउंड म्यूजिक दे चुके हैं। सलमान के इस ऑफर के बाद अब बसरूर ने भाईजान के बैकग्राउंड म्यूजिक पर काम करना शुरू भी कर दिया है। रवि म्यूजिक तो कंपोज करेंगे ही, पर साथ ही भाईजान के लिए एक स्पेशल ट्रैक पर भी काम करेंगे।





भाईजान की रिलीज डेट 30 दिसंबर





भाईजान इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल लीड रोल में दिखेंगी। साथ ही एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे साउथ के बड़े कलाकार। भाईजान के एक सॉन्ग में साउथ के दिग्गज कलाकार राम चरण भी कैमियो में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म का एक एल्बम सॉन्ग है। इस गाने में सलमान के साथ राम चरण, वेंकटेश और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे। मान जा रहा है कि यह सॉन्ग साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर्स में से एक होगा। 



Bhaijaan केजीएफ 2 पुष्पा एक्ट्रेस म्यूजिक Pushpa KGF2 Music एक्टर बॉलीवुड सलमान खान राम चरण Actress actor Bollywood Ram Charan Salman Khan भाईजान