CHENNAI: साउथ के स्टार विक्रम ने दिया हेल्थ अपडेट, बोले- जब आप सब साथ तो कुछ नहीं हो सकता, कार्डियक अरेस्ट की खबरें गलत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
CHENNAI: साउथ के स्टार विक्रम ने दिया हेल्थ अपडेट, बोले- जब आप सब साथ तो कुछ नहीं हो सकता, कार्डियक अरेस्ट की खबरें गलत

CHENNAI. साउथ के स्टार विक्रम ने अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को आश्वस्त किया है। एक तमिल फिल्म कोबरा को ऑडियो लॉन्च पर उन्होंने कहा- आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जब आप सब साथ होंगे तो मुझे कुछ नहीं होगा। मुझे पिछले हफ्ते चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेरे सीने में हल्का दर्द हो रहा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर तमाम खबरें चलीं कि मुझे कार्डियक अरेस्ट हुआ है। जबकि ऐसा कुछ नहीं था। विक्रम जल्द ही मणि रत्नम की मेगाबजट फिल्म पोन्नियिन सेलवम में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।





छाती पर हाथ रखने को क्या से क्या बना दिया...





विक्रम ने आगे ये भी कहा- कैसे एक थंबनेल को कुछ लोगों के द्वारा फोटोशॉप किया गया, एक मरीज पर मेरा चेहरा लगा दिया। मुझे अपनी छाती पर हाथ नहीं रखना चाहिए। वे दावा कर सकते हैं कि मुझे दिल का दौरा पड़ रहा है। मैं कल्पना कर सकता हूं कि वे कल के संस्करण के लिए क्या हेडिंग लगा सकते हैं।





कौन हैं विक्रम?





विक्रम का पूरा नाम कैनेडी जॅान विक्टर है। उनका जन्म 17 अप्रैल 1966 चेन्नई में हुआ था। उनके पिता क्रिश्चियन थे और उनकी माँ हिंदु थीं। उन्होने अपनी स्कूल की पढ़ाई Monfrot School, Yercaud से की थी। वहीं विक्रम ने अपने करियर की शुरूआत 1990 में  मॅाडलिंग से की थी। इसके अलावा वो Tea, TVS Excel, Alwyn Watch के विज्ञापन भी कर चुके हैं। 





उन्होने ने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनकी सुपरहिट फिल्में Cobra, Kadaram Kondan, Saamy Square, Sketch, Iru Mugan,10 Endrathukulla, I रहीं।



कार्डियक अरेस्ट actor एक्टर साउथ एक्टर Health Chennai Kollywood कॉलीवुड स्वास्थ्य south actor Vikram caridac arrest चैन्नई विक्रम