एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सेलिब्रेट कर रहीं 34वां बर्थडे, फैंस कर रहे बेस्ट विश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सेलिब्रेट कर रहीं 34वां बर्थडे, फैंस कर रहे बेस्ट विश

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज (1 मई) को अपना 34वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स और फैंस (Fans) अनुष्का को बेस्ट विश दे रहे हैं। जन्मदिन से एक दिन पहले अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया (social media) पर ब्लैक आउटफ‍िट में अपनी स्टन‍िंग फोटो शेयर की है। 





यूजर्स के सवाल





अनुष्का के जन्मदिन से पहले यानि 30 अप्रैल को विराट कोहली (Virat Kohli), मुंबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेल रहे थे। ऐसे में अनुष्का के फैंस उनकी इस पोस्ट पर कई सवाल पूछ रहे हैं। अनुष्का ब्लैक आउटफ‍िट पहनकर पिंक काउच और व्हाइट फर कुशनपोज में पोज देते नजर आ रही हैं। अनुष्का की इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक कर कमेंट कर रहे हैं। पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- ये फोटो स्टेड‍ियम से तो शेयर नहीं की हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- स्टेड‍ियम में बैठे बैठे। तीसरे यूजर ने लिखा-एडवांस हैप्पी बर्थडे भाभी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- Post from ground। हालांकि कुछ फैंस उनकी लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।







View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)





सेलेब्स भी कर रहे बर्थडे विश





अनुष्का की पोस्ट पर फैंस के साथ कई सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस पोस्ट पर अब तक लगभग 15 लाख से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।





अनुष्का के भाई ने किया बर्थडे विश





अनुष्का के भाई कर्णेश (karnesh) ने भी अनुष्का के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मद‍िन की बधाई दी है। दोनों की इस थ्रोबैक फोटो में इनकी बॉन्ड‍िंग नजर आ रही है। पोस्ट शेयर करते हुए कर्णेश ने लिखा- हमेशा खुश रहो। फैंस अब अनुष्का के जन्मदिन पर विराट की पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं।





अनुष्का -कर्णेश



विराट कोहली virat kohli Bollywood बॉलीवुड Anushka Sharma अनुष्का शर्मा Mumbai birthday मुंबई बर्थडे भाई celebs karnesh सेलेब्स कर्णेश