एक्ट्रेस कंगना रनौत ने की सीएम योगी से मुलाकात, फोटो शेयर कर कही ये बात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने की सीएम योगी से मुलाकात, फोटो शेयर कर कही ये बात

Mumbai. मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार (1 मई) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनके आवास पर मुलाकात की। कंगना उत्तर प्रदेश की वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (One District One Product) योजना की ब्रांड एंबेसडर (brand ambassador) हैं। इसी सिलसिले में कंगना ने रविवार को सीएम योगी से चर्चा की। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया (social media) से दी है। 





सीएम योगी संग की फोटो शेयर





सीएम योगी से मुलाकात की कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- हाल ही में विधानसभा चुनाव के जीत आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात करने का मौका मिला। ये एक अद्भुत शाम थी। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)





ब्रांड एंबेसडर हैं कंगना





कंगना को अक्टूबर 2021 में उत्तर प्रदेश का वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का ऐसा प्रोग्राम है, जिसका उद्देश्य स्वदेशी, विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को आगे बढ़ाना है। 





जानें ओडीओपी योजना के बारें





उत्तर प्रदेश के उत्पादों को पहचान दिलाने के लिए एक जिला-एक उत्पाद योजना की शुरुआत की है। इस योजना का मुख्य मकसद है कि यूपी के हर जिले में बनने वाले उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई जाए। 





मुलाकात के दौरान कंगना ने पहनी थी साड़ी 





मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान कंगना ने चिकनकारी वर्क से बनी साड़ी पहनी थी। बताया जा रहा है कि ये साड़ी किसी और ने नहीं बल्कि यूपी के ही चिकनकारी कलाकारों ने बनाई है। 





इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना





कंगना अपनी नई फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। धाकड़ में उनके साथ दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल नजर आएंगे। इसके अलावा कंगना हाल ही में रिएलटी शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं।





लॉकअप







 



योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया Yogi Adityanath One District One Product Social Media Kangana Ranaut बॉलीवुड मुंबई Bollywood वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट Mumbai कंगना रनौत