MUMBAI: श्रेयल तलपडे़ का फिल्म से Emergency से first look out, Kangana ने कहा-अटल बिहारी वाजपेयी को कर रही प्रेजेंट

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: श्रेयल तलपडे़ का फिल्म से Emergency से first look out, Kangana ने कहा-अटल बिहारी वाजपेयी को कर रही प्रेजेंट

MUMBAI. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इन दिनों आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Ex-Prime Minister India Gandhi) का कैरेक्टर निभा रही हैं। कंगना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के एक नए किरदार का खुलासा किया है। पोस्ट में कंगना ने बताया कि एक्टर श्रेयस तलपड़े फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाएंगे।





श्रेयस तलपड़े का फर्सट लुक आउट





कंगना रनोट ने श्रेयस का फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा- हम श्रेयस तलपड़े को फिल्म इमरजेंसी में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में प्रेजेंट कर रहे हैं। एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका राष्ट्र के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था। जो इमरजेंसी के समय एक उभरते हुए युवा नेता रहे हैं।





वहीं श्रेयस ने भी पोस्टर शेयर कर लिखा- बाधाएं आती हैं आएं, घिरें प्रलय की घोर घटाएं। पावों के नीचे अंगारे, सिर पर बरसें यदि ज्वालाएं। निज हाथों में हंसते-हंसते, आग लगाकर जलना होगा। कदम मिलाकर चलना होगा। - Atalji। सबसे चहेते, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और जनता के आदमी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित और बहुत खुश हूं। भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी। मुझे उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)





श्रेयस ने किया कंगना को धन्यवाद





श्रेयस ने आगे पोस्ट में कंगना को धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने लिखा- कंगना रनोट मुझे अटल जी के रूप में देखने के लिए धन्यवाद। आप बेशक हमारे देश की सबसे टैलेंटेड और वर्सटाइल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साथ ही आप बेहतरीन निर्देशक (director) भी हैं। गणपति बप्पा मोरया। 





अनुपम खेर हैं क्रातिकारी नेता





कंगना रनोट और श्रेयस तलपड़े के अलावा फिल्म में अनुपम खेर भी लीड रोल में नजर आएंगे। अनुपम खेर फिल्म में रिवॉल्यूशनरी लीडर जेपी नारायण (JP Narayan) के कैरेक्टर में दिखेंगे। मेकर्स ने हाल ही में कंगना रनोट (इंदिरा गांधी) और अनुपम खेर (जेपी नारायण) का फर्स्ट लुक शेयर किया था। ये लुक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल किए गए थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)





इस दिन होगी फिल्म रिलीज





एक्टिंग के साथ कंगना फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के जरिेए बना रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 25 जून 2023 को रिलीज होगी। 



 



अटल बिहारी वाजपेयी Kangana Ranaut Bollywood बॉलीवुड anupam kher अनुपम खेर Emergency Atal Bihari Vajpayi कंगना रनोट Shreyas Talpade इमरजेंसी JP Narayan श्रेयस तलपड़े जेपी नारायण