बढ़ते वजन के सवाल पर भड़कीं एक्ट्रेस माहिरा शर्मा, दिया ये रिएक्शन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बढ़ते वजन के सवाल पर भड़कीं एक्ट्रेस माहिरा शर्मा, दिया ये रिएक्शन

Mumbai. टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस कारण माहिरा को फैट शेम (Fat shame) का शिकार होना पड़ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी माहिरा के बढ़ते वजन को लेकर उनसे सवाल किया गया। सवाल पर माहिरा काफी भड़क गई और गुस्से में वहां से वॉक आउट (walk out) कर दिया। 





क्यों भड़की माहिरा? 





हाल ही में महिरा के लिए एक इंटरव्यू ऑर्गनाइज किया गया था। इंटरव्यू (Interview) में रिपोर्टर ने कहा- लोग सेलेब्स को किसी भी तरीके से जीने नहीं देते। कभी लोग कहते हैं कि पतले हो गए, कभी लोग कहते हैं कि मोटे हो गए। ऐसा ही कुछ माहिरा के साथ इन दिनों हो रहा है,... मेरे साथ हैं माहिरा...। इसके बाद रिपोर्टर माहिरा से सवाल करने ही वाला था कि माहिरा पहले ही उसकी बात से भड़क गईं। माहिरा ने रिपोर्टर से गुस्से में कहा कि मुझे ये क्वेश्चन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके साथ माहिरा ने कहा कि ये सवाल अच्छा नहीं हैं और ये कहते हुए माहिरा ने वहां से वॉकआउट (चली गईं) कर लिया। 





वीडियो हुआ वायरल



 



महिरा के इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपने-अपने थॉट रख रहे है। कुछ लोग माहिरा को सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे है। इससे पहले भी माहिरा फैट शेम को लेकर भड़क चुकी हैं। 











— || Dheeraj || ????#SaddaPunjab ???? (@BackupDheeraj) April 23, 2022









बिग बॉस 13 में आई हैं नजर 





महिरा बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी है। शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अपनी गेम को लेकर फैंस ने उन्हें पसंद किया था। शो में माहिरा, पारस (Paras) के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते दिखाई दी थी।



Bigg-boss Social Media सोशल मीडिया Mumbai बिग बॉस मुंबई INTERVIEW इंटरव्यू Mahira Sharma Paras माहिरा शर्मा पारस