MUMBAI: भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने किया मलखान को याद, लिखा- पत्नी और बेटे का ख्याल रखूंगी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने किया मलखान को याद, लिखा- पत्नी और बेटे का ख्याल रखूंगी

MUMBAI. भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले दीपेश भान का निधन 23 जुलाई को हुआ था। दीपेश के चले जाने से उनके परिवार, दोस्त और फैंस शॉक्ड हैं। उनकी को एक्टर सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है।





सौम्या टंडन ने दीपेश संग शेयर किया स्पेशल वीडियो





भाभी जी घर पर हैं शो की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट में सौम्या टंडन (अनीता भाभी) ने लिखा- मै आभारी हुं कि हमने ये गाना साथ में किया। इसे करने में बहुत आनंद आया था और इस गाने के साथ बहुत सी खूबसूरत यांदे जुड़ी हैं। जीवन में कुछ भी निश्चित नहीं है। मैं बहुत ही भाग्यशाली हुं कि मेरे पास दीपेश के साथ बनाई हुई खूबसूरत, प्यार भरी यादे हैं। मै सभी से यह कहना चाहती हुं कि सब के साथ उदारवादी रहें। भले ही कोई आप से बड़ा या छोटा हो। जिंदगी बहुत छोटी है, सिर्फ उनकी यादें रह जाती हैं। इसलिए दूसरों के साथ अपने और उनके लिए अच्छी यादें बनाएं। क्योंकि कोई नहीं जानता कि वो कब तक इस दुनिया में रहने वाला है। हमारी यादें जिंदा रहेंगी दीपेश। अंकल-अंटी को मेरी तरफ से प्रणाम केहना। जल्द ही मिलेंगे। तब तक मुस्कुराते रेहना। मैं आपकी पत्नी और बेटे के साथ रहूंगी।







View this post on Instagram

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)





2019 में हुई थी शादी





दीपेश क्रिकेट खेलना काफी पसंद करते थे। वे 23 जुलाई को अपनी सोसायटी में क्रिकेट ही खेल रहे थे कि अचानक बेहोश होकर गिर गए। दोस्तों ने देखा तो उनकी नाक से खून आ रहा था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने कंफर्म किया कि अब वे नहीं रहे। मई 2019 में उनकी शादी दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। उनका बेटा अभी सिर्फ 18 महीने का ही है। 





इन शोज में भी दिखाया टैलेंट





दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (National School of Drama) में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद वे 2005 में मुंबई आए थे। भाभीजी घर पर हैं के अलावा वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka oolta Chashma), हिटलर दीदी (Hitler Didi), एफआइआर (F.I.R), मे आइ कम इन मैडम (May I Come in Madam) जैसे बड़े शोज में भी नजर आए।



actor एक्टर एक्ट्रेस Actress TV टीवी Bhabiji Ghar Par Hain Deepesh Bhan Soumya Tondon भाभी जी घर पर हैं दीपेश भान सौम्या टंडन