एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का हुआ एक्सिडेंट, फोटो शेयर कर फैंस को बताया हाल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का हुआ एक्सिडेंट, फोटो शेयर कर फैंस को बताया हाल

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। सूत्रों के मुताबिक तनुश्री की गाड़ी के अचानक ब्रेक फेल हो गए, जिसकी वजह से उनका एक्सीडेंट (Accident) हो गया। उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी सोशल मीडिया (social media) के जरिए दी है। 





दर्शन करने जा रही थी तनुश्री





तनुश्री, उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में उनके साथ ये इनसिडेंट हो गया। इस हादसे में उन्हें कुछ टांके लगे हैं। हालांकि चोट लगने के बाद भी तनुश्री, महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) में दर्शन करने के लिए पहुंची। 







View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)





फोटो शेयर कर दी जानकारी 





तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक्सीडेंट के बाद की कुछ तस्वीरे शेयर की है। एक्सीडेंट की तस्वीरें देख फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 





पोस्ट में ये लिया





तनुश्री ने कैप्शन में लिखा- आज का दिन एक साहसिक दिन था, लेकिन महाकाल के दर्शन कर पाई। मंदिर जाते समय अचानक कार हादसा हो गया और ब्रेक फेल हो गया। हालांकि कुछ टांके लगे, जय श्री महाकाल। 





पूरे जीवन की ये पहली सड़क दुर्घटना





तनुश्री ने फोटो के साथ वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में तनुश्री महाकाल के दर्शन करते नजर आ रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में तनुश्री ने लिखा- मेरे पूरे जीवन का पहला एक्सीडेंट है और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और भी ज्यादा मजबूत कर दिया है। मैं बहुत ही विनम्र अनुभव के साथ कह रही हूं कि मैं शायद उतनी अजेय नहीं हूं जितना खुद को मानती हूं।







View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)





यहां से शुरु किया था केरियर 





तनुश्री ने 2003 में फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा तनुश्री   2005 में फिल्म आशिक बनाया आपने (Aashiq Banaya Aapne) में नजर आई थी। इसके बाद वे 2010 में अपार्टमेंट फिल्म में दिखाई दी थी। ये उनकी आखिरी फिल्म है।





Aashiq Banaya Aapne



Accident सोशल मीडिया Mahakal Temple तनुश्री दत्ता Social Media Aashiq Banaya Aapne बॉलीवुड Tanushree Dutta Bollywood Mumbai महाकाल मंदिर Ujjain एक्सीडेंट आशिक बनाया आपने