MUMBAI:आदिल खान को मिली जान से मारने की धमकी, राखी ने शख्स को जमकर सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:आदिल खान को मिली जान से मारने की धमकी, राखी ने शख्स को जमकर सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है

MUMBAI.राखी सावंत(Rakhi sawant)और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते है। एक बार फिर ये कपल चर्चा में है। दरअसल इस बार राखी आगबबुला हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ कि राखी इतने गुस्से में है। दरअसल राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को किसी ने जान से मारने की धमकी (Threats to kill) दी है। इस वजह से राखी काफी उदास है। 





राखी का गुस्सा जबरदस्त भड़क पड़ा





हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आदिल और राखी नजर आ रहे है। वो आदिल के फोन (phone)में आए मैसेज के बारे में बता रहे है। राखी ने बताया कि आदिल को दाउद हसन नाम के व्यक्ति ने मैसेज किया है। उसने लिखा है कि राखी को छोड़ दें,उनसे दूर चले जाएं। अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे जान से खत्म कर दिया जाएगा। ये मैसेज आने के बाद राखी आगबबुला हो गई है। वीडियो में राखी शख्स द्वारा भेजे गए मैसेज को दिखा रही है और उसपर अपना गुस्सा निकाल रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





धमकी देने वाले शख्स को जमकर सुनाई खरी-खोटी





आदिल को धमकी मिलने के बाद राखी काफी दुखी है और वो टेंशन में है। राखी कहती है कि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है और मैं आदिल के बिना बिल्कुल भी नहीं रह सकती। दरअसल शख्स, आदिल को कह रहा है कि मुझसे दूर रहो,हम विष्णुवी ग्रूप से हैं,तुम्हें जान से मार देंगे। इसपर राखी का कहना है कि हमने किसी का क्या बिगाड़ा है, जो हमें कोई धमकी दे रहा है। 





पहले मुझे खत्म करो





धमकी देने वाले शख्स से राखी कहती है कि तुमे अगर आदिल को मारना ही है तो सबसे पहले मुझे खत्म करो। प्यार करना कोई चोरी नहीं है। आप लोग मेरा घर बसाओ,उजाड़ो मत। हम दोनों को अलग करना बंद करो। 





फैंस के रिएक्शन





धमकी देने की जानकारी मिलने के बाद राखी के फैंस उनके सपोर्ट में है। वो राखी को थाने में धमकी देने वाले शख्स पर केस दर्ज करवाने की सलाह दे रहे हैं। जबकि कुछ लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। 







Bollywood बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Mumbai जान से मारने की धमकी मुंबई partner love boyfriend Adil पार्टनर आदिल Threats to kill एंटरटेनमेंट क्वीन