MUMBAI:काफी संघर्षों को बाद'लाल सिंह चड्ढा'50 करोड़ रुपए के क्लब में हुई शामिल, 'रक्षा बंधन'इतना कमाने से काफी दूर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:काफी संघर्षों को बाद'लाल सिंह चड्ढा'50 करोड़ रुपए के क्लब में हुई शामिल, 'रक्षा बंधन'इतना कमाने से काफी दूर

MUMBAI.आमिर खान की फिल्म'लाल सिंह चड्ढा'की कमाई दिन पर दिन घटती जा रही है। फिल्म ने 17 अगस्त (बुधवार) को सिर्फ 2 करोड़ रुपए का बिजनेस ही किया है। काफी धीमी रफ्तार पर लाल सिंह चड्ढा ने 50 करोड़ रुपए कमा लिए है। फिल्म 7 दिन में बड़ी मुश्किलों के बाद 50 करोड़ का आंकड़ा छू पाई है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का तो और भी बुरा हाल है। फिल्म अभी 50 करोड़ रुपए कमाने से काफी दूर है। 





फिल्म की कमाई का बुरा हाल





छुट्टियां खत्म होने के बाद भी छठे और सातवें दिन फिल्म की कमाई का और भी बुरा हाल है। 'लाल सिंह चड्ढा' ने 17 अगस्त (बुधवार) को  2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। 





कई शोज हुए कैंसिल





खबरें है कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' दूसरे वीकेंड तक 53-54 करोड़ ही कमा पाएगी। हालांकि ये तो बाद में ही पता चलेगा कि फिल्म इतना भी कमा पाती है या नहीं। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की कमाई को देखते हुए 16-17 अगस्त मॉर्निंग और दोपहर को 30 प्रतिशत शोज को कैंसिल कर दिए गए है। इससे पहले को12 अगस्त (शु्क्रवार) को लाल सिंह चड्ढा के 1300 और रक्षा बंधन के 1000 शोज कैंसल किए गए। 





फिल्म में ये कलाकार होने के बाद भी फिल्म फ्लॉप





ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप (Hollywood Movie Forrest Gump) का रीमेक है। कोद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आमिर सिख का रोल प्ले कर रहे हैं,जो कि मानसिक रूप से फिट नहीं है। इसके अलावा फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) है। फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभाने वाली मोना सिंह की एक्टिंग को भी फैंस काफी पसंद कर रहे है।







Aamir Khan आमिर खान Bollywood अक्षय कुमार करीना कपूर Mumbai Raksha Bandhan movie Collection Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा कलेक्शन रक्षा बंधन