MUMBAI:जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई कटरीना के सेट की सुरक्षा, इस फिल्म की शूटिंग में है बिजी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई कटरीना के सेट की सुरक्षा, इस फिल्म की शूटिंग में है बिजी

MUMBAI. विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कटरीना  कैफ (Katrina Kaif) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा (Security) बढ़ा दी है।  कैफ इन दिनों  मैरी क्रिसमस फिल्म (merry christmas movie) की शूटिंग कर रही हैं। दरअसल विक्की और कैटरीना को 25 जुलाई को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद विक्की ने आरोपियों के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन (Santa Cruz Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई थी। मुंबई के सांताक्रूज पुलिस ने इस केस को IPC की धारा 506(2), 354(D) r/w सेक्शन 67  IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया था। एक आरोपी का नाम मनविंदर सिंह (Manvinder Singh) बताया जा रहा है।  





कटरीना के सेट की बढ़ी सुरक्षा





इन दिनों कटरीना  अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। उनकी फिल्म का सेट मुंबई में ही लगाया गया है। यहां पर मुंबई पुलिस ने कटरीना के फिल्म के सेट पर एक स्पेशल टीम को सुरक्षा को तैनात किया है।





इस साल की शादी





विक्की और कैटरीना  9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट, बरवाड़ा में इस कपल ने शादी की।दोनों में 4 साल का अंतर है, कैटरीना विक्की से 4 साल बड़ी हैं।





दोनों का वर्कफ्रंट





वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आने वाली फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) के रिलीज की तैयारी कर रही हैं। वहीं सलमान खान (Salman Khan) के साथ वो फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा जोनास और आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म 'रोड ट्रिप' की गाड़ी फिलहाल बंद पड़ी है। जबकि विक्की फिलहाल मेघना गुलज़ार की बायोपिक 'सैम बहादुर' की तैयारी कर रहे हैं। विक्की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं विक्की के पास पोस्ट-प्रोडक्शन में 'मेरा नाम गोविंदा' है। 







 



Bollywood बॉलीवुड vicky kaushal katrina kaif धमकी actor एक्टर एक्ट्रेस Actress विक्की कौशल Threats to kill merry christmas movie Manvinder Singh कैटरीना कैफ मैरी क्रिसमस फिल्म मनविंदर सिंह पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज