दूसरी शादी के बाद IAS टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में मेहंदी लगाए आईं नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दूसरी शादी के बाद IAS टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में मेहंदी लगाए आईं नजर

JAISALMER. IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बाद आईएएस टीना डाबी का यह पहला करवा चौथ है।  इस खास मौके पर जैसलमेर में उनके हाथों में मेहंदी नजर आईं। टीना ने इस दिन जैसलमेर में सफाई अभियान में हिस्सा लिया। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो जमकर वायरल हो रही हैं। 





हाथों में झाडू लेकर जैसलमेर के गड़ीसर झील पर की सफाई 





जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी 13 अक्टूबर (गरुवार) को स्वच्छता अभियान में शामिल हुई। उन्होंने वहां के आम लोगों के साथ मिलकर गड़ीसर झील पर साफ-सफाई की। उनके साथ पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी शामिल थे। इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 







— District Collector & Magistrate, Jaisalmer (@DmJaisalmer) October 13, 2022





टीना-प्रदीप की इस दिन हुई थी शादी





टीना डाबी ने अतहर से तलाक लेने के बाद प्रदीप से शादी कर ली थी। दोनों की शादी 20 अप्रैल को राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक होटल में हुई थी। जबकि 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि प्रदीप मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं,यही नहीं,प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वह एक ही सब जाति से हैं। प्रदीप, टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना की ये दूसरी शादी है। ये कपल अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते है। फैंस दोनों को साथ में तस्वीरें देखना बेहद पसंद करते हैं। 





publive-image





टीना के EX-पति भी हो चुकी है दूसरी शादी





IAS अतहर आमिर खान ने भी टीना से तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली है। अतहर खान ने डॉक्टर महरीन काजी को अपनी जिंदगी का हमसफर बनाया है। अतहर आमिर और महरीन की शादी श्रीनगर में हुई है। अतहर और महरीन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी करने का फैसला लिया। 



 



प्रदीप संग पहला करवा चौथ आईएएस  टीना डाबी का पहला करवा चौथ IAS Tina Dabi News First Karva Chauth with Pradeep IAS Tina Dabi First Karva Chauth आईएएस  टीना डाबी न्यूज