Lock Upp में अज्मा-सायशा में हुई नोंक-झोंक, जानें किसने किससे कहा भिखारिन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Lock Upp में अज्मा-सायशा में हुई नोंक-झोंक, जानें किसने किससे कहा भिखारिन

Mumbai. रिएलिटी शो लॉकअप' (Lock Upp) अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो के फिनाले में अभी कुछ ही दिन बचे हैं। हालांकि अंतिम पड़ाव के कुछ दिन पहले भी कैदियों में तीखी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है। यहां तक की वे एक-दूसरे की इज्जत गिराने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें  कैदी अज्मा फल्लाह (Azma Fallah) और सायशा शिंदे (Saisha Shinde) की लड़ाई देखने को मिली। दोनों की इस लड़ाई ने घर में बवाल कर दिया है। 



इस बात पर हुआ बवाल 



वीडियो में देखा जा रहा है कि अज्मा और सायशा के बीच ये लड़ाई केवल एक योगा मैट को लेकर हुई। दरअसल सायशा (Saisha Shinde) का योगा मैट किसी कैदी ने काट दिया। इसके बाद से सायशा भड़क जाती हैं और चिल्लाने लगती हैं। वे अपना सारा गुस्सा अज्मा पर निकाल देती हैं। 




View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)



सायशा ने अज्मा को ये कहा



गुस्से में सायशा, अज्मा को कहती हैं कि अगर उसने ये सब सिर्फ एक फुटेज के लिए किया है, तो वे नहीं जानती की उसने कितना घटिया काम किया है। सायशा की बातें सुनकर अज्मा भी भड़क जाती हैं और वे सायशा को भला-बुरा कहने लगती है। अज्मा ने सायशा को फटकार लगाते हुए कहा कि तुम तो शो में भीख मांग-मांगकर आई हो। 



इस दिन है फिनाले



अल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि शो लॉक अप का फिनाले 7 मई को होगा। 7 मई को शो को अपना विनर मिल जाएगा। 




View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)



इस दिन हुआ था शो शुरू



शो 'लॉक अप (Lock Upp) 3 महीने पहले यानि 27 फरवरी को शुरू हुआ था। इस शो की शुरुआत में अलग-अलग फील्ड के कुल 20 कंटेस्टेंट्स आए थे। बाद में शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। फैंस द्ववारा इस शो को खूब पसंद किया गया है। अब फैंस शो के विजेता को जानने के लिए काफी बेताव हैं। वे अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर जिताने में जुट गए हैं।



टॉप-7 कैदी



शो में अब तक केवल 7 ही कंटेस्टेंट बचे हैं। इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora),सायशा शिंदे ( Sayesha Shinde), मुनव्वर फारूकी (Munavvar Farooqui), शिवम शर्मा (shivam sharma), प्रिंस नरुला ( Prince Narula) अज्मा फलाह (Azam Falah), पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) है।



लास्ट जजमेंट नाइट में ये आएंगी नजर



शो के आखिरी जजमेंट नाइट यानी 6 मई को शो में करण कुंद्रा के साथ बिग-बॉस सीजन-15 विनर तेजस्वी प्रकाश नजर आएंगी। तेजस्वी के पास कोई स्पेशल पावर होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी ये पावर क्या होती है और  वे कैसे इसका इस्तेमाल करेगी। तेजस्वी और करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों बिग-बॉस में ही मिले हैं।




View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)


Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood Mumbai मुंबई शिवम शर्मा लॉकअप lockupp Reality Show poonam pandey shivam sharma पूनम पांडे Saisha Shinde सायशा शिंदे