MUMBAI: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-आमिर की फिल्मों ने दम तोड़ा,हुआ भारी नुकसान, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द आएगी लाल सिंह चड्ढा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-आमिर की फिल्मों ने दम तोड़ा,हुआ भारी नुकसान, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द आएगी लाल सिंह चड्ढा

MUMBAI.अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हुई। फैंस को उम्मीद थी कि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा देंगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरो से दर्शक गायब है। बैक-टू-बैक छुट्टी होने के बाद भी ये फिल्में कुछ कमाल नहीं कर पाई। 





बजट के मुताबिक अक्षय की फिल्म आमिर की फिल्म से आगे 





बात की जाए फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन की तो 4 दिन में ये मूवी सिर्फ 37 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई है। जबकि रक्षा बंधन ने 29 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्मों की इस कमाई को देखते हुए ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि आमिर की फिल्म  70 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकेगी और रक्षा बंधन 60 करोड़ रुपए का। दोनों ही फिल्मों को भारी नुकसान होगा। कमाई में भले ही रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा से पीछे है,लेकिन बजट के मुताबिक अक्षय की फिल्म आमिर की फिल्म से आगे है।





इतने बजट में बनी ये फिल्म







  • लाल सिंह चड्ढा-70 करोड़, कलेक्शन- 29करोड़



  • रक्षा बंधन-180 करोड़, कलेक्शन- 38 करोड़






  • काफी नुकसान के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मेकर्स से मांगा मुआवजा





    लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान हुआ है। इस वजह से उन्होंने मेकर्स से मुआवजा मांगा है। खबरें तो ये भी है कि फिल्म के फ्लॉप होने से आमिर खान गहरे सदमे में हैं।





    ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी लाल सिंह चड्ढा





    लाल सिंह चड्ढा फिल्म के डिजिटल राइट्स वूट सिलेक्ट ने खरीदे हैं। फिल्म 6 महीने बाद यानी फरवरी 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 160 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। जब फिल्म के राइट्स खरीदे गए थे,तब सबको उम्मीद थी कि लाल सिंह चड्ढा एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। 







     



    Aamir Khan आमिर खान Bollywood अक्षय कुमार करीना कपूर Mumbai Raksha Bandhan movie Collection Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा कलेक्शन रक्षा बंधन