MUMBAI: अक्षय की ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में, सुब्रमण्यम ने कहा- अक्षय के करेंगे गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: अक्षय की ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में, सुब्रमण्यम ने कहा- अक्षय के करेंगे गिरफ्तार

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म राम सेतु की तैयारियों में व्यस्त हैं। फिल्म राम सेतु में अक्षय के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या और रामेश्वरम जैसी लोकेशंस पर हुई है। फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। फिल्म राम सेतु कानूनी विवादों में घिरती नजर आ रही है।





फिल्म कुछ मुद्दों को दिखाए जा रहे गलत





ये फिल्म अपने टाइटल की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। रिलीज के पहले ही इस फिल्म का विरोध शुरू कर दिया गया। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में कुछ मुद्दों को गलत तरह से दर्शाया गाया है। इस वजह से अब इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है। 





अक्षय कुमार की नागरिकता पर हमला





सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है कि वे फिल्म के निर्माताओं से मुआवजे (Compensation) की मांग करेंगे। साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट में अक्षय की नागरिकता (Citizenship) पर भी सवाल उठाया है। सुब्रमण्यम ने उन्हें गिरफ्तार करने की भी बात कही। इसके साथ ही अक्षय को देश से निकालने की भी बात कही जा रही है।







— Subramanian Swamy (@Swamy39) July 29, 2022







— Subramanian Swamy (@Swamy39) July 29, 2022





रामसेतु की सच्चाई जानने की कोशिश





'रामसेतु' एक आर्कियोलॉजी (Archeology) पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में रामसेतु पुल की नेचर की रिसर्च के लिए काम किया जा रहा है। इससे ये पता लगाया जा सके कि रामायण के दौरान बने इस सेतु (पुल) में कितनी सच्चाई है। ये फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। लेकिन रिलीज के पहले ही फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। 



Ram Setu Bollywood बॉलीवुड Akshay Kumar अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडीज Jacquline Fernandez Nushrat Bharucha Abhishek Sharma नुसरत भरूचा राम सेतु अभिषेक शर्मा