Mumbai: द अनटोल्ड स्टोरी: शंकरन नायर की Biopic में दिखेंगे अक्षय और अनन्या

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
Mumbai: द अनटोल्ड स्टोरी: शंकरन नायर की Biopic में दिखेंगे अक्षय और अनन्या

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही लॉयर व एक्टिविस्ट शंकरन नायर की बायोपिक में दिखेंगे। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। करण जौहर की टीम ने फिल्म पर ग्राउंड वर्क भी शुरू कर दिया है। फिल्म का टाइटल 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ शंकरन नायर' होगा और यह एक कोर्ट ड्रामा बेस्ड फिल्म होगी। 





अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी अनन्या पांडे





फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अनन्या पांडे भी अहम रोल में दिखेंगी। फिलहाल अनन्या को फिल्म के लिए ऑफिशियली साइन नहीं किया है। लेकिन अनन्या पांडे का नाम फिल्म के लिए फाइनल हो गया है। स्क्रीन पर अक्षय कुमार लॉयर-एक्टिविस्ट की भूमिका निभाएंगे और अनन्या पांडे जूनियर लॉयर का रोल प्ले करेंगी। 





शंकरन नायर: लॉयर-एक्टिविस्ट



 



1880 में शंकरन नायर ने मद्रास हाईकोर्ट में लॉयर के रूप में अपने करियर की शुरूआत की। शंकरन 1908 से 1915 तक मद्रास हाईकोर्ट में जज भी रहे। 1897 में शंकरन ने इंडियन नेशनल कांग्रेस जॉइन की और सबसे कम उम्र के मलयाली प्रेसिडेंट भी बने। 1915 में शंकरन ने वॉइसरॉय की कार्यकारी परिषद के सदस्य के रूप में कार्य किया लेकिन 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद शंकरन ने सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। 





'सम्राट पृथ्वीराज' में दिखे थे अक्षय कुमार 





अक्षय कुमार अपनी पछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर के साथ नजर आए थे। सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में भारत के इतिहास से जुड़े योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवनी की कहानी दिखाई है। मूवी को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार के साथ मानुषी चिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिका में रहे। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तैलुगु में रिलीज किया है।



Bollywood बॉलीवुड Akshay Kumar Ananya Pandey अनन्या पांडे कार्यकर्ता बायोपिक Lawyer वकील Shankaran Nair Activist Biopic अक्षय कुमार शंकरन नायर