बॉलीवुड में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे, Yash Raj Films ने दिया खास तोहफा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बॉलीवुड में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे, Yash Raj Films ने दिया खास तोहफा

Mumbai. खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर यश राज फिल्म्स (YRF) ने अक्षय को एक जबरदस्त सरप्राइज (Suprise) दिया है। YRF ने अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का स्पेशल पोस्टर रिलीज किया है। इस  स्पेशल पोस्टर में खिलाड़ी अक्षय के सभी मूवी के सीन दिखाई दे रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)





इस तरह किया सेलिब्रेट





YRF ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय की फिल्म 'पृथ्वीराज' का  पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बॉलीवुड में अक्षय के 30 साल पूरे होना का जश्न मनाया। कैप्शन में लिखा-सिनेमा में हम अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीडियो आप भी देखें! 3 जून को सिनेमाघरों में यश राज फिल्म के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।"







View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)





अक्षय ने YRF को किया धन्यवाद





अक्षय ने YRF को धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरे दिमाग में ये बात बिल्कुल भी नहीं आई कि बॉलीवुड में मेरे 30 साल पूरे होने पर मुझे इस तरह से सरप्राइज दिया जाएगा। आगे अक्षय ने बताया कि इंडस्ट्री में मेरे 30 साल इतनी जल्दी निकल गए। सभी ने मेरी इस जर्नी में बहुत साथ और प्यार दिया है। आगे भी ऐसे ही प्यार देते रहे। 





अक्षय की पहली फिल्म 





अक्षय की पहली फिल्म 'सौगंध' थी और इसका पहला सीन ऊटी में शूट किया था, जो कि एक एक्शन शॉट था। इस खास पोस्टर के लिए धन्यवाद। ये मेरे लिए बेहद खास है। अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' सिनेमाघरों में 3 जून को  रिलीज होगी। 





​​​​pritviraj





पृथ्वीराज में ये सितारे आएंगे नजर





फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय के साथ सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) लीड रोल में नजर आएंगे। अक्षय ने फिल्म में महान सम्राट 'पृथ्वीराज चौहान' का किरदार निभाया है, जबकि सोनू, पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि 'चंद वरदाई', संजय दत्त 'काका कन्ह' और मानुषी छिल्लर कन्नौज की 'राजकुमारी संयोगिता' के किरदार में दिखाई देंगे। पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बनाई है। 



 



पृथ्वीराज अक्षय कुमार बॉलीवुड संजय दत्त और मानुषी छिल्लर यश राज फिल्म्स सरप्राइज चंद्रप्रकाश द्विवेदी YRF Suprise Bollywood Prithviraj Chandraprakash Dwivedi सोनू सूद Mumbai Akshay Kumar