MUMBAI: इस एक्टर को Income tax department ने किया appreciate, लेकिन Social media पर 'रक्षा बंधन' को कर रहे लोग Boycott

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: इस एक्टर को Income tax department ने किया appreciate, लेकिन Social media पर 'रक्षा बंधन' को कर रहे लोग Boycott

MUMBAI. बॉलीवुड (Bollywood) के खलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों टैक्स के भी खिलाड़ी बने हुए हैं। दरअसल, अक्षय इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाले एक्टर बन गए हैं। इस पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income tax department) ने अक्षय के लिए लेटर ऑफ एप्रिसीएशन (Letter Of Appreciation) भी दिया था। तब अक्षय टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गए हुए थे। इसलिए लेटर को उनकी टीम ने रिसीव किया था।





अक्षय ने एप्रिसीएशन लेटर पर किया रिएक्ट





अक्षय कुमार ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा भेजे गए लेटर ऑफ एप्रिसीएशन पर रिएक्ट किया है। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। मुझे यह जानकर कर अच्छा लगा कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट सभी चीजों का ध्यान रखता है। लोगों को क्रेडिट भी देता है। इसमें अच्छी बात ये है कि आप देश से जो कमा रहे हैं, उसे देश को लौटा भी रहे हैं। ये सबसे अच्छी फीलिंग है।





ज्यादातर फिल्में रहती हैं टैक्स फ्री..





इसके बाद से ही अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपकी ज्यादातर फिल्मों को मोदी जी द्वारा टैक्स फ्री कर दिया जाता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस बात पर भी कोई संदेह नहीं है। ना ही आपको 2014 के बाद रुपए में आई गिरावट और ना ही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की परवाह है। वहीं एक ने लिखा- आपने ज्यादातर फिल्मों में देशभक्ति रोल किए हैं, फिर कनाडा की सिटीजनशिप क्यों ली? ये हिप्पोक्रेसी नहीं है क्या?





रक्षाबंधन को बॉयकॉट कर रहे यूजर्स





साथ ही सोशल मीडिया पर अक्षय की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन को बॉयकॉट करने भी कहा जा रहा है। नेटिजन्स फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट्स शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने अक्षय के महाशिवरात्रि वाले ट्वीट्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इन ट्वीट्स में अक्षय ने लिखा था कि आज के दिन दूध बर्बाद करने की बजाय किसी गरीब को दें। अब इस ट्वीट को यूज कर एक व्यक्ति ने लिखा है कि अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन देखने की बजाय किसी गरीब को उन पैसों से खाना खिला दें। बता दें फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।



सोशल मीडिया लेटर ऑफ एप्रिसीएशन Letter Of Appreciation Social Media अक्षय कुमार Raksha Bandhan बॉलीवुड रक्षा बंधन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट Bollywood Akshay Kumar Income Tax Department