MUMBAI: आलिया भट्ट- रणवीर सिंह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट पोस्टपोन,जानें वजह

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: आलिया भट्ट- रणवीर सिंह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट पोस्टपोन,जानें वजह

Mumbai. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani2023 film) की रिलीज डेट पोस्टपोन (Film release date postponed) कर दी गई है। खबरें है कि आलिया को अभी भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट करने हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने फैसला किया है कि डिलीवरी होने तक फिल्म के शूट को कुछ समय के लिए रोक दिया जाए। इसलिए शूटिंग शेड्यूल (shooting schedule) में देरी की गई है।





करण ने आलिया की प्रेग्नेंसी की वजह से पोस्टपोन की फिल्म





जानकारी के मुताबिक आलिया की प्रेग्नेंसी (Alia's pregnancy) की वजह से करण ने फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है। पहले फिल्म की शूटिंग अगस्त में होने वाली थी लेकिन अब शूटिंग आलिया की डिलीवरी(delivery) के बाद ही की जाएगी। करण आलिया के साथ इस 10-15 दिन के शेड्यूल को 2023 के पहले तिमाही में शूट करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि खबरें है कि फिल्म की शूटिंग को डिले करने की वजह से मूवी की रिलीज डेट भी आगे बढ़ सकती है। हालांकि अभी तक इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि फिल्म कब रिलीज होगी। 





2023 के शुरुआत में करेगी सेट पर वापसी 





फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कुछ शूटिंग आलिया करण और रणवीर संग इसी महीने 3-4 दिन करेगी। इसके बाद वो लंबे ब्रेक पर चली जाएंगी। खबरें है कि आलिया 2023 के शुरुआत में सेट पर वापसी करेंगी। फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन होने की वजह से मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट की आगे बड़ सकती है। फिल्म की शूटिंग होने के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट का पता चल पाएगा।  





फिल्म में ये आएंगे नजर





पहले फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होनी थी। अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगे।





आलिया का वर्क्रफ्रंट





आलिया की'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani), डार्लिंग्स(Darling) और ब्रह्मास्त्र(Brahmāstra) इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा वो हार्ट ऑफ स्टोन'(Heart of Stone movie)में नजर आएंगी।







 



shooting schedule Alia's pregnancy Film release date postponed Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani आलिया भट्ट Bollywood Mumbai रणवीर सिंह पोस्टपोन आलिया की प्रेग्नेंसी डिलीवरी शूटिंग शेड्यूल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज डेट