आलिया भट्ट के हुए रणबीर कपूर, शादी की तस्वीरें आई सामने, देखिए कैसे लग रहे दोनों

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
आलिया भट्ट के हुए रणबीर कपूर, शादी की तस्वीरें आई सामने, देखिए कैसे लग रहे दोनों

भोपाल. बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे। बेटे रणबीर कपूर की शादी में भले ही दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर शारीरिक रूप से अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं करा पाए, लेकिन शादी के दौरान उनकी तस्वीर को खास स्थान पर रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोटो को फूलों से सजाया गया था। अब आलिया और रणबीर 7 बजे मीडिया से मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोनों सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने जाएंगे।







View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)





क्या नहीं होगा रिसेप्शन?





मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी का रिसेप्शन अब नहीं कर रहे हैं। कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी द्वारा मीडिया को दिए बयान के मुताबिक शादी में कपूर और भट्ट परिवार का कोई भी सदस्य शादी में परफॉर्म नहीं करेगा। दोनों परिवारों से कुल 40 से 50 लोग ही शादी में पहुंचे। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रणबीर-आलिया को दी बधाई।





आलिया भट्ट





वायरल हुई आलिया की फोटो 





आलिया भट्ट के साथ सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा भी नजर आ रही हैं। ऑनस्क्रीन हम लोग कई बार आलिया भट्ट को ब्राइडल लुक में देख चुके हैं। लेकिन रियल लाइफ में आलिया भट्ट कितनी खूबसूरत नजर आने वाली हैं, इसका इंतजार हम सभी को है। कुछ ही देर में कपल अपनी शआदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा और ऑफिशियली पति-पत्नी होने की घोषणा करेगा।  इससे पहले कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुई थीं।





आलिया भट्ट ने पोज दिया





आलिया भट्ट के ब्राइडल लुक की जो थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, वह एक सेट की है। किसी ऐड शूट के लिए आलिया भट्ट ने ब्राइडल गेटअप लिया था। उसके साथ उन्होंने हाथों पर मेहंदी लगाई थी। मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा संग आलिया भट्ट ने पोज दिया था। फैन्स को लगा कि यह आलिया भट्ट का रियल लाइफ लुक है, लेकिन ऐसा नहीं है। यह एक ऐड शूट के दौरान की फोटो है, जो वायरल हो रही है।







 



सेलिब्रिटी celebrity Ranbir Kapoor शादी अमिताभ बच्चन bhatt family आलिया भट्ट कपूर परिवार भट्ट परिवार kapoor family ब्राइडल लुक bridal look Wedding amitabh bachchan रणबीर कपूर Alia bhatt