सेक्स लाइफ पर खुलकर बोली आलिया कश्यप, एडल्ट फिल्मों के एडिक्शन पर दी राय

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सेक्स लाइफ पर खुलकर बोली आलिया कश्यप, एडल्ट फिल्मों के एडिक्शन पर दी राय

Mumbai. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप(Alia Kashyap) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। आलिया एक यूट्यूबर (u-tuber) है और वो वहां पर अपनी पर्सनल लाइफ(personal life) से जुड़ी कई बातें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने चैनल(channel) पर एक वीडियो (video) शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ (sex life) से जुड़े कई सीक्रेट खुलासे किए है। दरअसल उन्होंने सेक्स करने पर होने वाले दर्द, एडल्ट फिल्मों के एडिक्शन (addiction) पर अपनी राय दी है। 





यूट्यूबर है आलिया





हाल ही में अलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने न्यूडिटी, सेक्स लाइफ, पीरियड्स(periods) और बॉयफ्रेंड(boyfriend) पर बात की है। वीडियो में सेक्स के दौरान ब्लीडिंग पर आलिया ने बताया कि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ और ये बहुत ही नॉर्मल चीज है। उनके अनुसार जब लड़की पहली बार सेक्स करती है तो उसकी एक मसल टूटती है, जिस वजह से उसे ब्लीडिंग होती है।





छोटी ब्रेस्ट पर ये कहा





अलिया ने बताया की कई लोग उनसे छोटे ब्रेस्ट के बारे में पूछते हैं। उनका कहना है कि छोटे ब्रेस्ट होना बहुत नॉर्मल (normal) बात है। यदि हमारा हमसफर मैच्योर(mature)और अंडरस्टैंडिंग (understanding) है तो फिर छोटे ब्रेस्ट होने से उसे भी कभी इससे कोई दिक्कत नहीं होगी।





मास्टरबेशन हेल्दी और जरूरी





मास्टरबेशन पर बात करते हुए आलिया ने बताया कि सेक्स के साथ मास्टरबेशन (masturbation) भी जरूरी है। ये बहुत हेल्दी है। खासकर लड़कियों के लिए। उनके मुताबिक, मास्टरबेशन से हम अपनी बॉडी को खुद से जान पाते हैं। 





पोर्न फिल्मों के एडिक्शन पर दी राय





आलिया के यूट्यूब चैनल पर एक फैंस ने उनसे पूछा कि क्या पहले वे भी एडल्ट फिल्में देखा करती थीं। उन्होंने कहा कि वेो भी एडल्ट फिल्में देखती है और इसका एडिक्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। आलिया का कहना है कि पोर्न देखना सही है। लेकिन ये हमको सिर्फ  नकली उम्मीदें देता है। रियल लाइफ में सेक्स बिल्कुल भी पोर्न वीडियो जैसा नहीं होता।



यूट्यूबर Anurag Kashyap Alia Kashyap अनुराग कश्यप आलिया कश्यप Mumbai boyfriend बॉयफ्रेंड u-tuber (masturbation फिल्ममेकर मास्टरबेशन चैनल