MUMBAI: ब्रांड के प्रमोशन के लिए आलिया ने शेयर की बच्चे की फोटो, रणबीर से मिलता-जुलता है चेहरा,यूजर्स को आई एक्टर की याद 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: ब्रांड के प्रमोशन के लिए आलिया ने शेयर की बच्चे की फोटो, रणबीर से मिलता-जुलता है चेहरा,यूजर्स को आई एक्टर की याद 

MUMBAI.बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी प्रोफाइल पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट पर कुछ फोटो अपलोड की है। इन फोटो से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। 





बच्चे की शक्ल रणबीर से मिलती जुलती आ रही नजर





दरअसल आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्रांड का प्रमोशन (brand promotion)करने के लिए एक बच्चे की फोटो शेयर की है। आलिया द्ववारा शेयर की गई बच्चे की फोटो में उसकी शक्ल रणबीर के बचपन से मिलती जुलती नजर आ रही है। इस फोटो के कमेंट सेक्शन में फैंस रणबीर के खूब मजे ले रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)





फैंस के रिएक्शन





आलिया द्वारा शेयर की गई फोटो पर फैंस जमकर लाइक-कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- ये बच्चा रणबीर की तरह दिख रहा है। दूसरे ने लिखा- एक पल के लिए मुझे लगा ये रणबीर ही है। तीसरे यूजर ने लिखा-दूसरा रणबीर आ गया। 





इटली से बेबीमून मना कर लौटा ये कपल





आलिया और रणबीर हाल ही में इटली से बेबीमून मना कर लौटे हैं। आलिया और रणबीर  14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने मुंबई (mumbai) के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट'(Vastu Apartment) में  पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। 





जल्द पेरेंट्स बनेगा ये कपल 





ये कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। 27 जून सुबह सोशल मीडिया के जरिए इस कपल ने फैंस को गुड न्यूज दी की वे जल्द ही पेरेंट्स (Alia- Ranbir parents soon) बनने वाले है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक फोटो शेयर किया। फोटो में आलिया अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आई थी। कैप्शन (caption) में उन्होंने लिखा- हमारा बच्चा,जल्द ही आ रहा है। आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें कुछ ही मिनटों में देशभर में फैल गई। बताया जाता है कि रणबीर,आलिया का प्रेग्नेंसी का बहुत ध्यान रखते हैं। 







Ranbir Kapoor रणबीर कपूर Alia bhatt Bollywood बॉलीवुड सोशल मीडिया Mumbai Alia- Ranbir parents soon brand promotion हनीमून ब्रांड का प्रमोशन