MUMBAI: एम्बर हर्ड ने मुआवजा भरने के लिए बेची 6 एकड़ की प्रॉपर्टी, हुआ इतने करोड़ का लाभ

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: एम्बर हर्ड ने मुआवजा भरने के लिए बेची 6 एकड़ की प्रॉपर्टी, हुआ इतने करोड़ का लाभ

Mumbai. हॉलीवुड(holllywood) एक्टर जॉनी डेप(Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी अम्बर हर्ड(Amber Herd) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। दोनों के बीच चल रहे मानहानि केस (defamation case)चल रहा था। इसपर अदालत(court) में जॉनी के पक्ष में  फैसला सुनाया। जज ने एम्बर  15 मिलियन डॉलर यानी 116 करोड़ रुपए का मुआवजा जॉनी को देने का आदेश दिया था। जबकि जॉनी को भी 2 मिलियन डॉलर (करीब 15.5 करोड़ रुपए) का हर्जाना भरना की बात कही गई थी। अब खबरें है कि ये मुआवजा भरने के लिए एम्बर ने अपना घर बेच दिया है। 





डील से इतने करोड़ रुपए का हुआ फायदा 





मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एम्बर ने कैलिफोर्निया (california) के रेगिस्तान स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली ई-स्टेट को बेच रही है। यह प्रॉपर्टी 6 एकड़ में फैली है। खबरें है कि एम्बर ने अपने घर को 1.5 मिलियन डॉलर यानी 8.25 करोड़ रुपए में बेचा है। इसमें उन्हें 500,000 मिलियन डॉलर यानी 3.93 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है।





जल्द से जल्द भरे हर्जाना -कोर्ट 





दोनों के बीच चल रहे मानहानि केस  में जज ने दोनों को जल्द से जल्द हर्जाना भरने की बात कही थी। वहीं जॉनी की छवि को खराब करने की कोशिश की है। जज ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने को आदेश जारी किए थे। 





जीत मिलने के बाद रोज जश्न मना रहे हैं डेप 





मानहानि केस पर जीत मिलने के बाद डेप हर दिन सेलिवेट कर रहे है। वे सेलिवेट करने के लिए यूके के बर्मिंघम(Birmingham) में वाराणसी (Varanasi) in नाम के इंडियन रेस्टोरेंट( Indian restaurant) गए थे। इसकी कुछ फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यहां पर उनके साथ उनके दोस्त भी शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेप के खाने का बिल 45 लाख रुपए से अधिक था। 





ये था मसला





एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा(domestic violence) का मामला दर्ज करावाया था। इसके बाद जॉनी डेप ने अम्बर हर्ड पर मानहानि केस(defamation case) दर्ज कराया। एम्बर हर्ड ने अपनी पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार के मानहानिकारक दावे किए थे। इसकी सुनवाई कुछ समय से चल रही थी। हालांकि 1 जून बुधवार को इसका फैसला अदालत ने सुना दिया है। इसमें जॉनी डेप की जीत हुई है। अदालत का फैसला आने के बाद एम्बर हर्ड ने कहा कि जूरी के इस फैसले से मैं निराशा महसूस कर रही हूं और दुखी हूं। मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया है। जबकि जॉनी डेप का कहना है कि जूरी के इस फैसले ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी है।











 



defamation case Mumbai Court Birmingham Hollywood Johnny Depp Amber Herd Johnny-Amber जॉनी डेप एम्बर हर्ड अदालत Varanasi house sold