अनुपम खेर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस बोले- आप लाखों के लिए इंस्पिरेशन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अनुपम खेर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस बोले- आप लाखों के लिए इंस्पिरेशन

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। अनुपम अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ना कुछ नया पोस्ट करते रहते हैं। अनुपम, इंस्पायरिंग वीडियो भी अपलोड करते हैं। हाल ही में अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। 





फोटो में अनुपम अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखा रहे है। फोटो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा है- बदलाव के लिए आपकी इच्छा, पहले की तरह रहने की आपकी इच्छा से ज्यादा होनी चाहिए। फिट रहने की शुरुआत जिम से नहीं होती। ये सिर्फ आपके दिमाग में एक फैसले के साथ शुरू होता है और उस फैसले को लेने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।’







View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)







फैंस कर रहे ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ





अनुपम के इस फोटो पर फैंस खूब लाइक- कमेंट्स कर रहे है। फैंस उनके इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- यकीन मानिए, एक दिन पहले ही मैंने भी यही निर्णय लिया था… आपकी ये पोस्ट देखने के बाद मुझे अपने फैसले पर और हौसला मिल रहा है।





वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है सर… आप लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं। इसके साथ फैंस कमेंट में दिल और फायर इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं। 





अनुपम के एक्सरसाइज का वीडियो







View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)





 



Bollywood बॉलीवुड anupam kher अनुपम खेर Mumbai मुंबई fans फैंस कमेंट Comments Transformation Inspiration ट्रांसफॉर्मेशन