38 साल छोटी बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंधे अरुण, वायरल हुए फोटो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
38 साल छोटी बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंधे अरुण, वायरल हुए फोटो

Mumbai. भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने  38 साल की बुलबुल (Bulbul) साहा से शादी की है । बुलबुल, अरुण से 28 साल छोटी हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। अरुण और बुलबुल की इंगेजमेंट (Engagment) अभी एक महीने पहले ही हुई थी।





कौन है बुलबुल 





बुलबुल एक स्कूल में पढ़ाती हैं। इसके साथ उन्हें कुकिंग (cooking) का भी बहुत शौक है। 





शादी की फोटो वायरल





बुलबुल और अरुण की शादी की फोटो सोशल मीडिया (social media) में तेजी से वायरल हो रही है। दोनों इस वक्त सोशल मीडिया में छाए हैं। 





arun marriage





यहां हुई शादी ?





अरुण और बुलबुल की शादी कोलकाता (kolkata) के एक होटल में हुई। शादी की रस्में पूरी होने के बाद दोनों ने केक भी काटा।  





पहली पत्नी से ले चुके हैं तलाक





अरुण की पहली पत्नी का नाम रीना था और दोनों आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हुए थे। सूत्रों के मुताबिक रीना काफी लंबे समय से बीमार चल रही हैं। उनकी मर्जी से ही अरुण दूसरी शादी कर रहे है। 





arun and bulbul





कैंसर को मात दे चुके हैं अरुण  





अरुण का जन्म उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में हुआ था। उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है। 2016 में अरुण को कैंसर (Cancer) हुआ था, इस कारण उन्हें कमेंट्री छोड़ दी थी लेकिन उन्होंने कैंसर को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग संभाली थी।





अरुण के क्रिकेटिंग करियर के बारे में जानें 





अरुण लाल ने 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन बनाए हैं। अरुण ने फर्स्ट क्लास में 156 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 10 हजार 421 रन बनाए। उन्होंने पहला इंटरनेशनल (International) मैच 27 जनवरी 1982 को इंग्लैंड के खिलाफ कटक में वनडे खेला था। वहीं आखिरी मैच अरुण ने अप्रैल 1989 को वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन में टेस्ट खेला था। 



 



Mumbai मुंबई Kolkata कोलकाता कैंसर Cricketer क्रिकेटर Moradabad मुरादाबाद Cancer Arun Lal Bulbul अरुण लाल