NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद काम पर लौटेंगे आर्यन, वेब सीरीज में दिखाएंगे जलवा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद काम पर लौटेंगे आर्यन, वेब सीरीज में दिखाएंगे जलवा

Mumbai. क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan)  को बड़ी राहत मिली है। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau)की नई चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। 27 मई को क्रूज ड्रग्स मामले में NCB ने  6000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की। इसमें 14 आरोपियों के नाम हैं। सबूतों की कमी के चलते आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई है। 





क्लीन चिट मिलने के बाद काम पर करेंगे वापसी





मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिलने के बाद वे अपने काम पर फिर से वापसी करेंगे। कुछ महीने खबरें सामने आई थी कि आर्यन ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद अपनी एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। अब  NCB से राहत मिलने के बाद वे यूएस जाएंगे। 





पासपोर्ट मिलेगा वापस





ड्रग्स मामले में फंसने के बाद आर्यन का पासपोर्ट कोट ने जब्त कर लिया था। ताकि वह देश से बाहर ना जा सकें। लेकिन अब क्लीन चिट मिलने पर उन्हें पासपोर्ट वापस मिल जाएगा। अब वे यूएस जा सकेंगे और अपनी वेब सीरीज की शूटिंग कर सकेंगे। सूत्रों के मुताबिक वे जिस वेब सीरीज(web series) पर काम कर रहे हैं, उसे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से अप्रूवल मिल गया है। 





क्रूज पार्टी में पकड़ाए थे आर्यन





बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई (Mumbai) से गोवा(goa) जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे।





 28 दिन तक आर्थर जेल में थे आर्यन





अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई थी। उसे मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।



 



Bollywood शाहरुख खान Shahrukh Khan aryan khan आर्यन खान Mumbai web series वेब सीरीज Narcotics Control Bureau नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो क्रूज ड्रग्स