17 अप्रैल को शादी करेंगे रणबीर-आलिया ! जानिए कहां होगी शादी

author-image
एडिट
New Update
17 अप्रैल को शादी करेंगे रणबीर-आलिया ! जानिए कहां होगी शादी

बॉलिवुड के मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, रणबीर-आलिया इस महीने शादी करने जा रहे हैं। फैंस को कपल के शादी करने का बेसब्री से इंतजार था। साल 2022 की शुरुआत में कई सेलेब्स ने घर बसा लिया। वहीं, बीते साल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी देर ना करते हुए शादी कर ली थी. अब रणबीर-आलिया के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।





17 अप्रैल को होगी शादी



इस साल कई स्टार्स की शादी होने वाली है, जिसमें रणबीर-आलिया का नाम टॉप पर हैं। दोनों तीन साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया इस 17 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। खबर है कि रणबीर-आलिया राजस्थान के रणथंभौर में शादी करेंगे।



कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल मुंबई में ही शादी रचाएगा. यह भी बताया जा रहा है कि दोनों भव्य शादी की जगह एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगे। वह शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाने के मूड में हैं। कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट के नाना की इच्छा है कि वह आलिया की शादी देखें, इसलिए शादी को लेकर तैयारियां की जा रही है.





2017 से डेट कर रहे दोनों



रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया को साल 2017 से डेट कर रहे हैं। रणबीर ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अगर कोरोना की वजह से हालात खराब नहीं होते, तो वह आलिया से शादी कर लेते। आलिया और रणबीर इस साल 9 सितंबर को अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है.


Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Alia bhatt आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Alia wedding ranbir alia Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marriage Alia Bhatt wedding alia ranbir wedding रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बॉलीवुड सेलेब्स की शादी