2 साल बाद हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी, यहां शाहरुख ने किसे गले लगाया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
2 साल बाद हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी, यहां शाहरुख ने किसे गले लगाया

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी पार्टियों में शुमार बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी सुर्खियों में है। इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारों से लेकर टीवी सितारे भी शामिल थे। पार्टी में शामिल सभी सेलेब्स खूब मस्ती करते नजर आए। कोरोना के दो साल बाद बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था।  बाबा सिद्दीकी ने 18 अप्रैल को पार्टी आयोजित की थी।









View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





बादशाह शाहरुख ने लगाया शहनाज को गले





बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो और फोटो में शहनाज, शाहरुख के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शाहरुख, शहनाज को प्यार से गले लगाते भी दिख रहे हैं। शाहरुख और शहनाज के इस  खास बॉन्ड को देख कर उनके फैंस बेहद खुश हैं और प्यार भरे कमेंट कर रहे है। वीडियो में एक यूजर ने लिखा- सोशल मीडिया पर बेस्ट पिक, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- बॉलीवुड के बादशाह के साथ क्वीन। फैंस कमेंट बॉक्स में प्यार वाले इमोजी भी भेज रहे है। दोनों की फोटो-वीडियो में खूब लॉइक और कमेंट आ रहे हैं। 





सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कौन थे शामिल





बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान, शहनाज गिल, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, सना खान, संजय दत्त, आयुष शर्मा समेत कई अन्य सितारे शामिल थे। सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बादशाह शाहरुख ने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहनकर पहुंचे थे। सलमान खान ने काले रंग की शर्ट-पैंट पहना था। वहीं शहनाज गिल ने ग्रे कलर का चमचमाता पटियाला सूट पहना था। शहनाज इस सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 



 



sanjay dutt shehnaaz gill शाहरुख खान party शिल्पा शेट्टी Baba Siddique Iftaar बाबा सिद्दीकी सलमान खान Shilpa Shetty संजय दत्त शहनाज गिल