बेबी डॉल ने चुराया पाकिस्तानी सिंगर का गाना, जमकर लताड़ी गईं कनिका

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बेबी डॉल ने चुराया पाकिस्तानी सिंगर का गाना, जमकर लताड़ी गईं कनिका

Mumbai. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर पाकिस्तानी गाना चोरी करने का इल्जाम लगा है। 28 अप्रैल को कनिका का गाना बूहे बारियां (Buhe Baris) सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल (Saregama Music YouTube Channel) पर रिलीज हुआ है। इस गाने में कनिका ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं। 



फैंस के रिएक्शन 



कनिका के गाना बूहे बारियां की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। उनकी आवाज के फैंस पहले से ही दीवाने हैं लेकिन कुछ यूजर्स को कनिका का बूहे बारियां गाना पहले ही कही सुना हुआ लग रहा है। इसके बाद कुछ यूजर्स ने उस गाने की जांच-पड़ताल की और कनिका के पोस्ट पर कमेंट किया। यूजर ने लिखा- यह गाना असल में पाकिस्तानी सिंगर (Pakistani Singer) हदीका कियानी (Hadeeqa Kiyani) ने गाया है। 




View this post on Instagram

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)



पाकिस्तानी सिंगर ने लगाई फटकार



वहीं गाने की जानकारी जब पाकिस्तानी सिंगर हदीका को लगी, तो उन्होंने कनिका को सोशल मीडिया (Social media) पर खूब फटकार लगाई। हदीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक और दिन और मेरी मां के लिखे गाने का एक और बेशर्म वर्जन। इस गाने के लिए किसी ने मेरी परमिशन नहीं ली, किसी ने भी मुझे इसकी कीमत नहीं दी। हदीका ने बताया कि उनके पास गाने के सभी राइट्स हैं और आरटिस्ट की परमिशन भी ली है। इसके साथ हदीका ने अपने फैंस के सपोर्ट लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा है। 



ये गाने गा चुकी हैं कनिका



कनिका बॉलीवुड में कई गाने गा चुकी है। इसमें चिट्टियां कलाइयां (Chittiyaan Kalaiyaan), देसी लुक (Desi Look), बेबी डॉल (Baby doll), गेंदा फूल (Genda phool) और लवली (lovely) समेत कई अन्य गाने गा चुकी हैं। कनिका के सभी गानों की फैंस काफी तारीफ करते हैं।


हदीका कियानी Kanika Kapoor पाकिस्तानी सिंगर सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल बूहे बारियां बॉलीवुड Hadeeqa Kiyani Pakistani Singer Bollywood Saregama Music YouTube Channel Buhe Baris Song कनिका कपूर