DELHI: इस Survival expert की इच्छा, PC और Virat Kohli के साथ करें जंगल सफारी, कहा- इंडिया में है अपनापन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DELHI: इस Survival expert की इच्छा, PC और Virat Kohli के साथ करें जंगल सफारी, कहा-  इंडिया में है अपनापन

NEW DELHI. मैन vs वाइल्ड से पहचान पाने वाले सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स (Survival expert Bear Grylls) कई बार इंडिया आ चुके हैं। साथ ही कई इंडियन सेलेब्रिटीज के साथ एडवेंचर भी कर चुके हैं।  इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नास शामिल हैं। अब बेयर फीमेल इंडियन सेलिब्रिटी के साथ एडवेंचर पर जाना चाहते हैं। बेयर ग्रिल्स का कहना है कि उनके दिल में इंडियन स्टार्स के साथ किए एडवेंचर की खास जगह है।





बेयर Female Indian Celebrity के साथ एडवेंचर पर जाने का कर wait





बेयर ग्रिल्स का कहना है कि इंडिया और यहां के सेलेब्स के साथ उनका काफी अग कनेक्शन है। बेयर अब तक मेल इंडियन सेलेब्स के साथ ही नजर आए हैं। इसके बारे में बेयर कहते हैं कि वे एक फीमेल इंडियन स्टार के साथ एडवेंचर पर जाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। बेयर ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'यह होगा और जल्दी ही होगा।'





विराट और PC के साथ एडवेंचर करना होगा शानदार





हाल ही में एक इंटरव्यू में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) से पूछा गया कि वे किन इंडियन आइकॉन्स को एडवेंचर राइड पर ले जाना चाहते हैं। बेयर ने जवाब में कहा कि विराट कोहली (Indian Cricketer Virat Kohli) के साथ एडवेंचर करना बढ़िया रहेगा। विराट सही में शेर दिल हैं। वे अच्छे इंसान भी हैं। साथ ही बेयर ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एडवेंचर पर जाना भी जबरदस्त होगा। मैं एक बार उनके पति (Nick Jonas) को एडवेंचर जर्नी पर लेकर गया था। वह बढ़िया इंसान हैं। लोगों को प्रियंका की कहानी सुनना अच्छा लगेगा।





बेयर खुद को भारतीय मानने लगते हैं..





बेयर ने कहा कि इंडियन सुपरस्टार्स के साथ मुझे प्यार और अपनापन महसूस होता है। उनके साथ मैं खुद को भी एक इंडियन समझता हूं। इंडिया हमेशा से ही मेरे दिल के करीब रहा है। फैंस, खूबसूरत जंगल, यहां का स्वादिष्ट खाना और प्यारे लोग सब मुझे पसंद है।





रणवीर आप जैसे हैं वैसे ही रहें- Bear Grylls





Bear Grylls ने एक्टर रणवीर सिंह के साथ किए एडवेंचर के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है। बेयर ने कहा कि जिंदगी अपना लक्ष्य खोजने के बारे में ही है। आप अपनी आंखों और दिल को खोलकर बहादुरी से जीते हैं। यही क्वालिटीज रणवीर सिंह में है। मैं उन्हें एनकरेज करना चाहता हूं कि वे जैसे हैं वैसे ही रहें। 







नरेंद्र मोदी विराट कोहली narendra modi virat kohli Bollywood बॉलीवुड Akshay Kumar अक्षय कुमार रजनीकांत Ranveer Singh रणवीर सिंह man vs wild Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा Rajnikant मेन वर्सेज वाइल्ड बेयर ग्रिल्स