बिग बॉस फेम अर्शी खान किस शख्स संग कर रही हदें पार, वीडियो वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस फेम अर्शी खान किस शख्स संग कर रही हदें पार, वीडियो वायरल

Mumbai. अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan) अक्सर अपने फैशन सेंस (Fashion sense) और बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अर्शी का एक वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें वे एक शख्स के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक (Romantic) अंदाज में नजर आ रही हैं। अर्शी का ये वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। वीडियो में अर्शी के साथ कोई और नहीं बल्कि टिक टॉक स्टार (Tiktok) ईशान मैइश हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Eshan Masih (@eshanmasihchrist)





वीडियो हुआ वायरल





वीडियो में अर्शी और ईशान मैइश (Ishaan Maish) एक से बढ़कर एक शानदार गानों पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के डांस (Dance) का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। दर्शक इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Eshan Masih (@eshanmasihchrist)





कई हसीनाओं के साथ कर चुके हैं डांस





ईशान टिक टॉक स्टार के तौर पर मशहूर (Famous) हुए थे। ईशान अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने यूट्यूब (You tube) और इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। ईशान के फोटो-वीडियो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। ईशान, राखी सावंत, पलक तिवारी समेत कई अन्य एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए की वीडियो शेयर कर चुके हैं।  





बॉडी शेमिंग पर बोलीं अर्शी





अर्शी ने हाल ही में अपने साथ हुए बॉडी शेमिंग को लेकर बात करते हुए कहा कि वे इस बात को झेलते-झेलते थक गई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बॉडी शेमिंग, उत्पीड़न और अपमान के सबसे गंभीर रूप में से एक है। अर्शी ने बताया कि लोग उनकी पीठ और उसके साइज के बारे में तरह-तरह के कमेंट करते रहते हैं। 





किस शो से फेमस हुई थीं अर्शी 





अर्शी शो ‘बिग बॉस’ से काफी पॉपुलर हुई हैं। वे बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन-12 और सीजन-14 में नजर आ चुकी हैं। 



सोशल मीडिया कमेंट Social Media ईशान मैइश Bigg-boss अर्शी खान Comments वीडियो Ishaan Maish Arshi Khan video बिग बॉस