साउथ के स्टार महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
साउथ के स्टार महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

Mumbai. साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू हाल ही दिए एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। महेश ने हाल ही में डिरेक्टर अदिवि शेष की मूवी मेजर के ट्रेलर रिलीज के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए मैं बॉलीवुड में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता। आगे उन्होंने कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि भारत में तेलुगु फिल्मों को इंडियन सिनेमा से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 





बॉलीवुड में काम करने पर कही ये बात 





बॉलीवुड में डेब्यू करने पर महेश बाबू ने बताया कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं। मेरा मकसद बॉलीवुड में काम करने का नहीं, बल्कि साउथ की फिल्मों को देशभर में सफल बनाकर, उनकी एक अलग पहचान बनाना है। तेलुगु सिनेमा ने मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया। मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का पार्ट बनने का कभी नहीं सोच सकता। 





महेश बाबू





तेलुगू फिल्मों में ही काम करना चाहता था





महेश बाबू ने बताया कि मैं हमेशा से तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहता था। मैं चाहता था कि देशभर के लोग तेलुगु फिल्में देखें। हालांकि, जैसा मैं चाहता था, वैसा अब हो रहा है, इस चीज से मैं बेहद खुश हूं। मेरा हमेशा से ये मानना है कि मेरी ताकत कुछ और नहीं, बल्कि तेलुगु फिल्में हैं। तेलुगू ने ही बॉलीवुड, टॉलीवुड को इंडियन सिनेमा बना दिया है।





Sarkaru Vaari Petla





इसमें आए नजर





महेश, 2020 में रिलीज हुई फिल्म सारिलेरू निकुवारु (Sarileru Neekevvaru) में नजर आए थे। अब  महेश Sarkaru Vaari Petla में दिखाई देंगे। ये फिल्म थिएटर्स में 12 मई को रिलीज होगी। 



Bollywood बॉलीवुड Mahesh Babu महेश बाबू Mumbai actor एक्टर movie tollywood टॉलीवुड Trailer Major South Adivi Shesha Telugu साउथ अदिवि शेष