बिग बॉस- 16 में शालीन और टीना का टूटा रिश्ता, प्यार में आई दरार, दोनों के बीच हुई तीखी बहस  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस- 16 में शालीन और टीना का टूटा रिश्ता, प्यार में आई दरार, दोनों के बीच हुई तीखी बहस  

MUMBAI. बिग बॉस सीजन 16 में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखती है। घर में दोनों एक साथ टाइम स्पैंड करते नजर आते है। अब शो के 18वें दिन में दोनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हर रोज लड़ाईयां दिख रही है। हर दिन घर के अंदर ग्रुप बदल रहे है। अभी कौन सा घरवाला कौन सी टीम में है ये समझना भी कही न कही मुश्किल हो रहा है। हालांकि अभी तक बिग बॉस हाउस में गौतम विज, शालीन भनोट और टीना दत्ता की गेम काफी मजबूत नजर आ रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





इमोशनल हुई टीना





टीना और शालीन एक टास्क के दौरान लड़ते नजर आए। दरअसल शालीन अपने कमरे में बैठे होते है। इस बीच टीना वहां आकर कहती हैं कि और एमसी स्टैन मुझे अलग-अलग बातें क्यों कह रहे हो। शालीन पहले से ही गुस्से में बैठे थे। टीना की ये बात सुनकर शालीन को और ज्यादा गुस्सा आ जाता है। इसके बाद शालीन अपना पूरा गुस्सा टीना पर निकाल देते है। शालीन चिला कर उसे कहते है कि वह हमेशा एक चीज याद रखे कि मैंने कभी भी झूठ नहीं बोला है। शालीन के इस बिहेवयर से टीना हैरान हो जाती है और रोने लगती है। दोनों के बीच लड़ाई होते देख फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल सभी दोनों की बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे है। माना जाता है कि दोनों के बीच कोई खिचड़ी पक रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨????‍♀️ (@tinadatta)





लव स्टोरी का होगा द एंड!





बिग बॉस के 18वें सीजन के इस एपिसोड़ में शालीन और टीना में हुई लड़ाई का वीडियो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा टीना और शालीन के प्यार में आई दरार। क्या इनकी लव स्टोरी का होगा 'द एंड'। वैसे तो अभी तक दोनों ने ये बात कंफर्म नहीं की है कि दोनों के बीच प्यार है। लेकिन मेकर्स का भी यही मानना है कि दोनों में लव एंगल शुरु हो रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज bigg boss 16 बिग बॉस 16 Bigg-Boss News बिग-बॉस न्यूज Tina and Shaleen rift Tina and Shaleen News टीना और शालीन में दरार टीना और शालीन न्यूज