2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान से जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर आउट

author-image
Vishalakshi Panthi
एडिट
New Update
2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान से जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर आउट

MUMBAI. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) काफी समय से सुर्खियों में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म से जॉन अब्राहम (John Abraham) का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जॉन के इस पोस्टर ने आते ही तहलका मचा दिया है। मोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।





जॉन अब्राहम का दमदार लुक आउट





जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से उनका पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उनका एंग्री लुक नजर आ रहा है। पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया कि जीवन भर का मिशन शुरू होने वाला है। फिल्म को 23 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। साथ जॉन ने बताया कि फिल्म तीन (हिंदी, तेलुगू और तमिल) भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को यश राज फिल्म प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। जॉन के अलावा इस पोस्टर को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)





सलमान खान की होगी 'पठान' में एंट्री 





फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट का रोल प्ले करेंगी। फिल्म में दीपिका की मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होगी। वहीं फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान की भी एंट्री होगी। सलमान फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के रोल में नजर आएंगे। 



Bollywood Actor Salman Khan film pathan फिल्म पठान bollywood actor shahrukh khan John Abraham Motion Poster John Abraham First look from Pathan Bollywood Actor John Abraham Bollywood actress Deepika Padukon जॉन अब्राहम मोशन पोस्टर फिल्म पठान से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम बॉलीवुुड एक्टर शाहरुख खान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सलमान खान