DUBAI: राखी सावंत बनीं डॉक्टर, करेंगी अर्जुन बाजवा की हार्ट सर्जरी, दुबई से मिली ये डिग्री..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DUBAI: राखी सावंत बनीं डॉक्टर, करेंगी अर्जुन बाजवा की हार्ट सर्जरी, दुबई से मिली ये डिग्री..

DUBAI. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने अतरंगी अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वे अपने नए बॉयफ्रैंड को लेकर चर्चा में बनी थीं। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक इवेंट का है जिसमें उनके साथ अर्जुन बाजवा भी नजर आ रहे हैं। 





डॉक्टर बनीं राखी सावंत





इस वीडियो में राखी ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। साथ ही राखी ने ग्रैजुएशन कैप और गाउन पहना है। वे दुबई में हो रहे दादासाहेब आयकन अवॉर्ड में हैं। राखी को ऑनररी एमबीए की डिग्री मिली है। इस के बाद राखी के नाम के आगे डॉक्टर लग गया है।





करेंगी अर्जुन की हार्ट सर्जरी





वीडियो में राखी कहती हैं कि अब मैं डॉ बन चुकी हैं। अपने स्किल्स से वो मुन्नाभाई को भी पीछे छोड़ देंगी। एक्टर अर्जुन भी राखी को बधाई देते हैं। अर्जुन कहते हैं कि, अब राखी डॉक्टर बन गई हैं और मैं उनका पेशेंट हूं। राखी सावंत को इस डिग्री के लिए पैपराजी ने भी बधाई दी है। पैपराजी कहती हैं कि ड्रामा क्वीन तो होम वर्क भी नहीं करती थीं, फिर भी डॉक्टर बन गईं।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





बॉयफ्रेंड आदिल को कर रही डेट





इन दिनों हमेशा राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (boyfriend adil durani) के साथ स्पॉट होती है। दोनों की कई रोमांटिक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते है। राखी और आदिल एक दूसरे को हमेशा स्पेशल फील करवाते रहते है। आदिल राखी से बहुत प्यार करता है। 



Dubai दुबई बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Doctor डॉक्टर Bollywwod Drama Queen Arjun Bajwa Dadasaheb award Graduate ड्रामा क्वीन अर्जुन बाजवा दादासाहेब अवॉर्ड ग्रेजुएट