बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र, 4 नवंबर से होगी स्ट्रीम

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र,  4 नवंबर से होगी स्ट्रीम

MUMBAI. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगर आप अभी तक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो अब जल्द ही इस फिल्म को आप घर बैठे मोबाइल पर देख सकेंगे।



इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लांच होगी फिल्म



जानकारी के मुताबिक ब्रह्मास्त्र 4 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सभी भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा। ब्रह्मास्त्र में दर्शक शाहरुख खान का कैमियो रोल को भी पसंद कर रहे है। इसके अलावा फिल्म के VFX भी खूब पंसद किए जा रहे है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 410 करोड़ के बड़े बजट में बनी ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। इसमें हिंदी, तमिल , तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है। फिल्म में रणबीर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन समेत कई अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। 



publive-image



ब्रह्मास्त्र का दूसरा सीक्वल की तैयारी में जुटे मेकर्स!



ब्रह्मास्त्र मूवी का दूसरा सीक्वल 2025 के आखिर तक रिलीज किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने काम शुरू कर दिया है। हालांकि पार्ट 2 में देव के रूप में कौन नजर आएगा,इसका खुलासा अभी डायरेक्टर ने नहीं किया है। उनका कहना है कि फैंस को ये जानने  के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। अभी वो नाम का खुलासा नहीं करेंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वक्त ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम चर्चा में है कि इन दोनों में से कोई एक शिवा के रोल में नजर आएगा।


Bollywood News बॉलीवुड न्यूज film Brahmastra Brahmastra released on OTT Ranbir Kapoor News Alia Bhatt News फिल्म ब्रह्मास्त्र ब्रह्मास्त्र ओटीटी पर होगी रिलीज रणबीर कपूर न्यूज आलिया भट्ट न्यूज