कोरियोग्राफर तुषार ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, वायरल हुईं फोटो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कोरियोग्राफर तुषार ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, वायरल हुईं फोटो

Mumbai. फेमस जज (judge) और कोरियोग्राफर (choreographer) तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड (girlfriend) त्रिवेणी बरमन (Triveni Barman) से सगाई (engagment) कर ली है। तुषार ने फैंस को ये गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया (social media)अकाउंट के जरिए दी। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें इंगेजमेंट की शुभकामनाएं दे रहे है। 





गर्लफ्रेंड संग की फोटो शेयर





तुषार ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) अकाउंट पर गर्लफ्रेंड त्रिवेणी के साथ सगाई की फोटो शेयर की है। फोटो में तुषार और त्रिवेणी व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तुषार काफी लंबे समय से त्रिवेणी को डेट कर रहे है। हालांकि उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप (relationship) को इसी साल ऑफिशियल (official)किया था। 







View this post on Instagram

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)





सगाई के बाद घर पर रखी पूजा





दोनों ने अपने नए सफर की शुरुआत पूजा से की है। पूजा में वे पीले रंगे की ट्रेडिशनल (traditional) कपड़ो में नजर आए। इस लुक में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है। 





वायरल हुए फोटो





तुषार कालिया और त्रिवेणी बरमन की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस दोनों की फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-क्यूट। दूसरे यूजर ने लिखा- सगाई की शुभकामनाएं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- दुनिया के सबसे प्यारे कपल।







View this post on Instagram

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)





कौन है त्रिवेणी बर्मन?





त्रिवेणी बर्मन असम की एक पॉपुलर मॉडल है। 2017 में त्रिवेणी ने ‘फेमिना मिस इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम किया है। इसके साथ वे अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।  





इस शो में आएंगे नजर





तुषार कालिया डांस दीवाने (dance deewane) के जज रह चुके है। अब वे जल्द ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) 12 में नजर आने वाले है। 



Bollywood बॉलीवुड Mumbai सगाई girlfriend तुषार कालिया कोरियोग्राफर Judge Engagment choreographer Tushar Kalia Triveni Barman फेमस जज गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बरमन त्रिवेणी बरमन