कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिला कलर्स के सबसे हिट शो का ऑफर, चमकी किस्मत

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिला कलर्स के सबसे हिट शो का ऑफर, चमकी किस्मत

Mumbai. मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) में सबसे पॉपुलर कैदियों में से एक हैं। शो में मुनव्वर को खूब पॉपुलैरिटी (Popularity) मिल रही है और दर्शक उन्हें देखना बेदह पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें शो का मास्टरमाइंड (Mastermind) भी कहा जा रहा है। लॉकअप में मुनव्वर की पर्सनैलिटी और पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें कलर्स चैनल के सबसे बड़े रियलिटी शो का ऑफर मिला हैं।  









कलर्स के किस शो नजर आएंगे मुनव्वर?





सूत्र बताते हैं कि मुनव्वर को कलर्स (Colors) चैनल के सबसे हिट शो यानि खतरों के खिलाड़ी-12 (Khatron Ke Khiladi-12) का ऑफर मिला हैं। मुनव्वर अगर खतरों के खिलाड़ी-12 के इस ऑफर को एक्सेप्ट करते हैं तो उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग जाएंगे। शो खतरों के खिलाड़ी कलर्स का सबसे बड़े और हिट रियलिटी शो है। फैंस के बीच हर साल शो को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। खतरों के खिलाड़ी को हर साल फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट करते हैं। 







खतरों के खिलाड़ी-12



खतरों के खिलाड़ी-12











मां को लेकर किया था शौकिंग खुलासा





कुछ दिन पहले कैदी मुनव्वर ने बताया था कि 2007 में उनकी मां ने एसिड पीकर अपना डायजेस्टिव सिस्टम (Digestive System) डैमेज कर लिया था। जिसके बाद वे नहीं बच सकीं। आगे मुनव्वर ने बताया था कि मां के ये कदम उठाने से कुछ समय पहले से उन्होंने खाना छोड़ दिया था। जब तक उन्होंने डॉक्टर्स से मदद मांगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनकी डेथ हो गई थी। मुनव्वर ने बताया था कि उनकी मां ने जीवन में बहुत दुख बर्दाश्त किए हैं। दो दशक तक वे अपनी विफल शादीशुदा जिंदगी का बोझ ढोती रहीं। आगे मुनव्वर ने बताया कि उसकी मां को न पति ने सपोर्ट किया और न परिवार ने। एक-एक दिन निकालने के लिए वे चकली और पापड़ बनाकर बेचती थीं। मुनव्वर का डार्क ट्रुथ सुनकर होस्ट कंगना के साथ सभी कैदी इमोशन हो गए थे।



Kangana Ranaut कंगना रनौत Rohit Shetty रोहित शेट्टी Mumbai मुंबई खतरों के खिलाड़ी 12 Marriage Khatron Ke Khiladi 12 मुनव्वर फारूकी लॉकअप lockupp Reality Show Munawwar Farooqui Emotional मैरिज इमोशनल