गजोधर उर्फ राजू श्रीवास्तव को आया होश, आंखें खोलते ही कॉमेडियन ने कहा- हां मैं ठीक हूं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
गजोधर उर्फ राजू श्रीवास्तव को आया होश, आंखें खोलते ही कॉमेडियन ने कहा- हां मैं ठीक हूं

DELHI.





कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। कॉमेडियन को 15 दिन बाद ही सही, होश आ गया है। राजू को जिम करते समय हार्ट अटैक आने के बाद से वे दिल्ली AIIMS में भर्ती हैं। बीते दिनों उनकी तबीयत में काफी उतार चढ़ाव देखने मिले। हालांकि अब राजू की तबीयत में काफी इम्प्रूवमेंट है। वे होश में आ चुके हैं और उन्होंने दबी आवाज में बात भी की है। 





'हां मैं ठीक हूं'- राजू श्रीवास्तव





राजू के होश में आने से उनका परिवार और फैंस बहुत खुश हैं। राजू के दोस्त अशोक मिश्रा ने मीडिया को बताया कि राजू के होश में आने भाभी (राजू की पत्नी) ने इशारे ये जानने की कोशिश की क्या वो समझ पा रहे हैं कि वे कहां हैं। राजू ने इसका रिस्पॉन्स किया। राजू ने लड़खड़ाती आवाज में कहा कि 'हां मैं ठीक हूं'। साथ ही अशोक ने बताया कि राजू का लिप मूवमेंट हुआ है। इसके बाद वहां मौजूदा डॉक्टर्स राजू के होश में आने की जानकारी दी और उन्होंने राजू की हाल लिया। 







— TheSootr (@TheSootr) August 25, 2022









डॉक्टर्स की मेहनत और फैंस की दुआएं लाई रंग 





राजू के होश में आने की गुड न्यूज फैंस को उनके PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने दी है।  उन्होंने बताया कि राजू को सुबह 8.10 बजे होश आया है। राजू के इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया था कि उनके ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका ट्रीटमेंट चल रहा है। बताया जा रहा है कि राजू के ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। राजू के इलाज में डॉक्टर्स की पूरी टीम काम कर रही है। 





10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक





10 अगस्त को राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में पेन शुरू हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे। सुबह जिम करने गए थे,तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया। डॉक्टर्स के मुताबिक उनका ब्रेन डेड हो गया था। 





डॉक्टर्स की टीम बदलने का असर





राजू के होश में आते ही डॉक्टर्स की नई टीम द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना हो रही है। तीन दिन पूर्व ही एम्स प्रबंधन ने राजू का इलाज कर रहे डॉक्टर्स की टीम बदली थी। करीब 12 दिन से इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने राजू को ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। नई टीम ने इलाज शुरू करते ही सबसे पहले यही गुड न्यूज थी कि राजू ब्रेन डेड की स्थिति में नहीं है। इसके बाद लगातार उनकी सेहत में इंप्रूवमेंट भी देखा जाने लगा था। राजू के परिवारजन इलाज के साथ-साथ पूजा-पाठ, तंत्र-मंत्र और हवन आदि भी करा रहे थे। इसके अलावा राजू के फैंस भी लगातार उनके ठीक होने और दोबारा मंच पर आने की दुआ कर रहे थे। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर राजू के लिए मैसेज कर विश मांग रहे थे। बताया जाता है कि डॉक्टर्स ने थैरेपी के रूप में दो दिन से अमिताभ बच्चन की आवाज राजू को लगातार सुनाई थी। राजू को अमिताभ की आवाज सबसे ज्यादा पंसद है और  उनकी नकल करते हुए ही राजू ने मुकाम बनाया है। यही जानते हुए डॉक्टर्स ने राजू को बिग बी की आवाज सुनाने का निर्णय लिया था।



Raju Srivastava Raju Srivastava Health Updates Raju Srivastava Got Heart Attack Raju tretament done by team of physiotherapists Comedian Raju Srivastava Raju srivastava Manager Rajesh Sharma राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक राजू श्रीवास्तव हैल्थ अपडेट्स कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव मैनेजर राजेश शर्मा फीजियोथेरेपिस्ट की टीम Raju Srivastava regains consciousness Raju regains consciousness after 15 days Good news for the fans of Raju Srivastava राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए गुड न्यूज