दिल्ली मे पंचतत्व में विलीन हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, भाई ने दी मुखाग्नि, डायरेक्टर मधुर भंडारकर समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दिल्ली मे पंचतत्व में विलीन हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, भाई ने दी मुखाग्नि, डायरेक्टर मधुर भंडारकर समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं

NEW DELHI. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर पंचतत्व में विलीन हो गए। उन्हें भाई ने मुखाग्नि दी। राजू के अंतिम संस्कार में डायरेक्टर मधुर भंडारकर, कॉमेडियन सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी शरीक हुए थे। राजू की शवयात्रा आज 9.30 बजे शुरू हुई। ये शवयात्रा दिल्ली के दशरथपुर, द्वारिका से शुरू हुई थी। उनका अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर किया जाएगा। दिल्ली एम्स में 42 दिन जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद आखिरकार राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूरा देश उनके जाने से शोकाकुल हो गया है।



कल सुबह ली थी राजू ने आखिरी सांस



कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली। राजू 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे। दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। दरअसल राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में पेन शुरू हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे। सुबह जिम करने गए थे,तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया। 



58 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 



राजू 58 साल के थे। उन्हें आज सुबह 9:30 बजे भावभीनी श्रद्धांजलि दी जाएगी। दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका क्रेमेशन किया जाएगा। राजू की पत्नी, बेटी और बेटा दिल्ली में ही हैं। जबकि घर के अन्य सदस्य दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। बताया जा रहा है कि राजू को मुंबई या लखनऊ इसलिए नहीं ले जाया गया क्योंकि उनकी फैमिली का कहना है कि दिल्ली उनके परिवार के लिए पहुंचपाना ज्यादा सहज है, इस वजह से राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला लिया गया है। 


राजू श्रीवास्तव का निधन Raju Srivastava's funeral Raju Srivastava passed away राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार