ये कैसे सांप से खेलते नजर आए कॉमेडियन सुनील, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ये कैसे सांप से खेलते नजर आए कॉमेडियन सुनील, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

Mumbai. कॉमेडी की दुनिया में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक जाना-पहचाना नाम है। हाल ही में सुनील की हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसके बाद फैंस उनके स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे थे। हालांकि सुनील अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी हैं।  सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसे देखकर एकबारगी तो आप कांप जाएंगे। 





वीडियो वायरल





सुनील अपने कैमरामैन (Cameraman) के साथ एक जगह पर पहुंचते है और वो एक सांप के पास जाते हैं। उनके हाथ में लकड़ी (Stick) होती है और वे सांप के पास पहुंचते हैं और फिर उस सांप को हाथ से उठा लेते हैं। सुनील जब सांप को अपने हाथ में लेते है, तब पता चलता है कि वो सांप नहीं बल्कि एक पाइप है, जो सांप जैसा दिख रहा है। सुनील के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)





द कपिल शर्मा शो' में दमदार परफॉर्मेंस





सुनील एक कॉमेडियन के साथ कमाल के एक्टर (Actor) भी हैं। वे कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में कर चुके है। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी जबर्दस्त एक्टिंग के कारण वे जाने जाते थे, लेकिन बाद में विवादों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था। 





सुनील को हर कोई गुत्थी के नाम से पहचानते और जानते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ने कभी गुत्थी, कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी तो कभी रिंकू भाभी के रोल में दमदार मनोरंजन किया था। 





कुछ समय पहले हुई थी हार्ट सर्जरी





इस साल सुनील की हार्ट सर्जरी (Heart surgery) हुई थी। इस बात के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, सुनील के हार्ट में ब्लॉकेज था, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी।



The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो Mumbai heart surgery हार्ट सर्जरी actor एक्टर Sunil Grover सुनील ग्रोवर video वीडियो Snake सांप