MUMBAI:राजू की हेल्थ में लगातार इंप्रूवमेंट,आज वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाए जा सकते हैं कॉमेडियन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

MUMBAI:राजू की हेल्थ में लगातार इंप्रूवमेंट,आज वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाए जा सकते हैं कॉमेडियन

MUMBAI.देश के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव (Stand UP Comedian Raju Srivastava)की हेल्थ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। उनके स्वास्थ में लगातार इंप्रूवमेंट देखने को मिल रहा है। 16 अगस्त को राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट (ventilator support)से हटाया जा सकता है। राजू 7 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। 





राजू को हटाया गया था वेंटिलेटर से 





सूत्रों के मुताबिक राजू को 15 अगस्त (सोमवार) को  वेंटिलेटर से ICU में शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन शिफ्ट होने के 1 घंटे बाद उन्हें दोबारा 



वेंटिलेटर पर लाना पड़ा क्योंकि उन्हें तेज बुखार आ गया था। ICU में किसी को भी नहीं आने दिया जा रहा था। फिलहाल राजू फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही है।





बॉडी ऑर्गन कर रहे हैं काम





एम्स दिल्ली (AIIMS Delhi) में राजू का ट्रीटमेंट चल रहा है। राजू के सभी बॉडी पार्ट्स बिना वेंटिलेटर सपोर्ट के भी काम कर रहे हैं। अस्पताल में डॉक्टर्स का कहना है कि अब राजू जल्द ही होश में आ जाएंगे। उनके दिमाग की एक नस दबी होने की वजह से उनके दिमाग के एक हिस्से में ऑक्सीजन सप्लाई हो रही है। इसकी वजह से वो होश में नहीं आ पा रहे हैं। 





PMO से लेकर सीएम सभी ले रहे राजू की हेल्थ का अपडेट 





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य बड़ी हस्तियां लगातार राजू के हेल्थ का अपडेट ले रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनका ट्रेनर उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल लेकर गया। कॉमेडियन की बेटी ने बताया था कि उनके दिमाग पर भी इसका बड़ा असर पड़ा है।  







Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार्ट अटैक Heart Attack अमिताभ बच्चन Delhi दिल्ली Mumbai राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Shrivastava कॉमेडियन Kanpur BJ P   AIIMS मुंबई कानपुर