आलिया-रणबीर की वेडिंग गेस्ट लिस्ट OUT, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

author-image
एडिट
New Update
आलिया-रणबीर की वेडिंग गेस्ट लिस्ट OUT, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे चर्चित और खूबसूरत कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा जोरों पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी की रस्में चार दिन तक 13 से 17 अप्रैल तक मुंबई में चलेंगी। दोनों 17 तारीख को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. इस बीच रणबीर-आलिया के मुंबई में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. 





शाहरुख-दीपिका भी होंगे शामिल



आलिया-रणबीर के वेडिंग रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है। बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान और 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण, इस शादी के दो खास गेस्ट बताए जा रहे हैं। चर्चा इसलिए भी तेज है क्योंकि रणबीर के वेडिंग रिसेप्शन में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के आने से खूब सुर्खियां बनने वाली हैं।





रणवीर सिंह के साथ जाएंगी आलिया

यह भी कहा जा रहा है कि शादी के बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड रवाना होंगे, क्योंकि आलिया को रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी करनी है, जिसे करण जौहर खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। उम्मीद है कि रणबीर कपूर भी आलिया के साथ यहां पर हो सकते हैं। आलिया और रणबीर Alps की वादियों में में अपना हनीमून सेलिब्रेट कर सकते हैं।



करण जौहर ने स्विट्जरलैंड में शूटिंग लोकेशन तलाश ली है, और मई-जून में वह शूटिंग शुरू कर देंगे। शादी के बाद आलिया का यह पहला शूटिंग सेशन होगा. वहीं, रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लव रंजन की लव-स्टोरी फिल्म और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को शादी के साथ-साथ वाइंड अप कर सकते हैं।


Bollywood News Alia bhatt आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Alia wedding ranbir alia Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marriage Alia Bhatt wedding alia ranbir wedding बॉलीवुड सेलेब्स की शादी आलिया भट्ट रणबीर कपूर की शादी आलिया रणबीर वेडिंग रिसेप्शन आलिया रणबीर की शादी में शाहरुख खान आलिया रणबीर की शादी में दीपिका alia and ranbir wedding reception Deepika Padukone and shahrukh khan