दबंग गर्ल सोनाक्षी ने इंगेजमेंट की फोटो शेयर की, सस्पेंस में रखा फिऑन्से का नाम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दबंग गर्ल सोनाक्षी ने इंगेजमेंट की फोटो शेयर की, सस्पेंस में रखा फिऑन्से का नाम

Mumbai. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को बहुत-बहुत बधाई! अब आप सोच रहे होंगे कि हम दबंग गर्ल सोनाक्षी को किस चीज की बधाई दे रहे है। दरअसल, सोनाक्षी ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। सोनाक्षी ने अपनी सगाई (engagement) की कुछ फोटोज शेयर कीं। ये खबर सुनकर फैंस चौंक तो गए, लेकिन वे खुश भी हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सगाई की मुबारकबाद दे रहे हैं। 





फिऑन्से का हाथ थामे दिख रही सोनाक्षी





सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 अलग-अलग फोटो शेयर की है। एक फोटो में सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसमें उनके फिऑन्से ने उनका हाथ थामा है। हालांकि फोटो में सोनाक्षी के लकी चार्म का चेहरा नहीं दिख रहा है। फैंस अब ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड है कि आखिर सोनाक्षी का हमसफर कौन है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)





फिऑन्से के साथ दिए रोमांटिक पोज





दूसरी फोटो में नजर आ रहा है कि सोनीक्षी अपने हमसफर के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रही है। वहीं, तीसरी फोटो में सोनाक्षी अपने हमसफर का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रही हैं। आज सोनाक्षी ने भले ही अपने फिऑन्से का चेहरा रिवील नहीं किया हो, लेकिन दोनों की फोटो देख कर साफ समझ आ रहा है कि इनका रिश्ता कितना गहरा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)





गुड न्यूज शेयर कर कैप्शन में ये लिखा





सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे लिए ये बड़ा दिन है, मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है। अपनी जिंदगी के इस बड़े सपने को आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती। 







View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)





फैंस ने दी बधाई





सोनाक्षी की सगाई की जिंदगी की सबसे बड़ी गुड न्यूज सुनकर फैंस बेहद खुश है। वे उनकी लेटेस्ट फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे है। अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि सोनाक्षी का हमसफर आखिर हैं कौन । हालांकि अब ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि उनका हमसफर कौन है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक सोनाक्षी का हमसफर कोई और नहीं बल्कि 'नोटबुक'(notebook) फेम एक्टर जहीर इकबाल (zaheer iqbal) हैं, क्योंकि सोनाक्षी और जहीर इकबाल के एक-दूसरे को डेट करने की खबरे कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी का पार्टनर इकबाल ही है या कोई और।



बॉलीवुड Bollywood जहीर इकबाल इंस्टाग्राम मुंबई Instagram सोनाक्षी सिन्हा Zaheer Iqbal sonakshi sinha नोटबुक फिऑन्से सोशल मीडिया notebook fiance सगाई Social Media एक्टर Engagement actor Mumbai